Home Bihar बेगूसराय की श्रेया रानी ने नेशनल गेम्स ताइक्वांडो में बिहार को दिलाया रजत मेडल

बेगूसराय की श्रेया रानी ने नेशनल गेम्स ताइक्वांडो में बिहार को दिलाया रजत मेडल

by Khelbihar.com
  • – बिहार की बेटी श्रेया रानी ने नेशनल गेम्स 2023 के ताइक्वांडो में रजत पदक जीत कर बिहार को किया गौरवान्वित
  • – गोवा में चल रहे 37 वें नेशनल गेम्स में बिहार को अब तक तीन रजत पदक

पटना, 2 नवम्बर 2023 :- गोवा में चल रहे 37 वें नेशनल गेम्स में बेगूसराय ,बिहार की बेटी श्रेया रानी ने ताइक्वांडो प्रतिस्पर्धा के रोमांचक फाइनल में रजत पदक जीत कर बिहार का नाम रोशन किया है । इस बात की जानकारी देते हुए बिहार राज्य खेल प्राधिकरण के महानिदेशक सह मुख्य कार्यकारी अधिकारी श्री रवीन्द्रण शंकरण ने बताया कि श्रेया रानी ने प्रतियोगिता के प्रारंभ से ही अपना दबदबा बनए रखा और फाइनल के रोमांचक मुकाबले में अपनी प्रतिद्वंदी को कड़ी टक्कर देते हुए रजत पदक अपने नाम कर लिया ।

नेशनल गेम्स 2023 में बिहार के लिए यह तीसरा रजत पदक है, इसके पहले महिला रग्बी 7s और 1500 मीटेर दौड़ पुरुष वर्ग में बिहार एक एक रजत पदक जीत चुका है। यह बिहार के लिए गर्व की बात है ,हमें यकीन है अभी बिहार के खिलाड़ी और पदक जीतेंगे।

बिहार की बेटी श्रेया रानी द्वारा द्वारा रजत पदक जीत कर बिहार का नाम रोशन करने पर प्रसन्नता जाहिर करते हुए बिहार के कला,संस्कृति एवं युवा विभाग के मंत्री श्री जितेंद्र कुमार राय ,अपर मुख्य सचिव श्रीमती हरजोत कौर बम्हरा ,बिहार राज्य खेल प्राधिकरण के महानिदेशक सह मुख्य कार्यकारी अधिकारी श्री रवीन्द्रण शंकरण तथा निदेशक सह सचिव श्री पंकज राज ने उन्हें ढेरों बधाई और उज्ज्वल भविष्य की अशेष शुभकामनाएं दीं ।

Related Articles

error: Content is protected !!