Home Bihar साफ्टबॉल प्रीमियर लीग अप्रैल के अंतिम सप्ताह में

साफ्टबॉल प्रीमियर लीग अप्रैल के अंतिम सप्ताह में

by Khelbihar.com
  • साफ्टबॉल प्रीमियर लीग अप्रैल के अंतिम सप्ताह में।
  • राजधानी पटना के पाटलीपुत्रा स्पोटर्स कॉम्प्लेक्स में होगा
  • आयोजन लीग में छह पुरुष व तीन महिला टीम के बीच होगा मुकाबला।

पटना : साफ्टबॉल एसोसिएशन आफ बिहार के तत्वावधान में पहली बार सॉफ्टबॉल प्रीमियर लीग का आयोजन अप्रैल के अंतिम सप्ताह में होने जा रहा है. इसकी जानकारी एसोसिएशन के अध्यक्ष गौतम कनौडिया ने रविवार को यूनिवर्सल टॉवर में आयोजित प्रेसवार्ता में एसजीएम की बैठक के उपरांत दी.

लीग से जुड़ी विस्तृत जानकारी देते हुए एसोसिएशन के संयुक्त सचिव ने रुपक कुमार ने बताया कि लीग में खेलने वाली छह पुरुषों टीमों का नाम बिहार के प्रसिद्ध जिलों के नाम पर जबकि महिला टीमों का नाम विरांगनाओं के नाम पर रखा जाएगा. लीग के सफल आयोजन के लिए कमेटी का गठन कर दिया गया है. कमेटी में विपिन कुमार को चैयरमैंन, रवि राय को आयोजन सचिव, मोहित श्रीवास्तव को संयोजक व आसुतोष कुमार को सह संयोजक बनाया गया है.

वहीं महिला अनुशासनात्मक कमेटी की चेैयरमेंन शिखा सोनिया, संयोजक श्वेता कुमारी, जिन्नत प्रवीण व साक्षी गुप्ता सदस्य के रूप में होगी. वहीं पुरुष कमेटी के चैयरमैन संजय कुमार, संयोजक रुपक कुमार व मोहम्मद सैफ़उल्लाह सदस्य होंगे. उन्होंने आगे बताया कि लीग में प्रतिभाग करने के लिए रजिस्ट्रेशन की अंतिम तिथि 31 मार्च है. इसके लिए बिहार के 28 जिलों को अनुबंधन के लिए प्रस्ताव भेजा गया है.

प्रेसवार्ता के दौरान एसोसिएशन के मुख्य सरंक्षक अजय नारायण शर्मा, संरक्षक जगन्नाथ सिंह, उपाध्यक्ष संजय कुमार, प्रणव कुमार पांडेय, एसएन राजू, चैयरपर्सन मीनू सिंह, कोषाध्यक्ष पवन कुमार के अलावा,सहायक सचिव विपिन कुमार, मौजूद थे. महासचिव प्राची शर्मा, शगुन सिंह व राजशेखर आॅनलाइन जुड़े रहे. विशेष आमंत्रित सदस्य के रूप में पूर्व सचिव व एडवाइजरी कमेटी की चेयरमैंन मधु शर्मा भी मौजूद रहीं.

Related Articles

error: Content is protected !!