Home Bihar ईस्ट चम्पारण जिला U-19 क्रिकेट टीम चयन के लिए ट्रायल सम्पन्न

ईस्ट चम्पारण जिला U-19 क्रिकेट टीम चयन के लिए ट्रायल सम्पन्न

by Khelbihar.com

मोतिहारी : स्थानीय गाँधी मैदान मोतिहारी के ग्राउंड-1 पर पू.च.(U-19) क्रिकेट टीम के चयन के लिए ट्रायल की प्रक्रिया रविवार (5 मार्च) को सम्पन्न हो गई। 4 मार्च और 5 मार्च अर्थात दो दिन यह ट्रायल प्रक्रिया चली।इन दो दिनों में कुल 81 खिलाड़ियों ने ट्रायल में भाग लिया।

ईस्ट चम्पारण डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन के चयनसमिति के सदस्य रामप्रकाश सिन्हा, संजय कुमार टुन्ना,प्रकाश रंजन आए प्रीतेश रंजन ट्रायल प्रक्रिया के दौरान खिलाड़ियों के कला-कौशल पर अपनी पारखी नजर रखी।वरिष्ठ चयनकर्ता रामप्रकाश सिन्हा ने बताया कि ट्रायल के माध्यम से चयनकर्ताओं द्वारा पू.च.(U-19) क्रिकेट टीम के लिए 30 खिलाड़ियों को शार्ट-लिस्ट किया जाना हैं।

इन 30 खिलाड़ियों का डाटा-बेस इसीडीसीए के माध्यम से बीसीए के पोर्टल पर अपलोड किया जाएगा।इन्ही 30 खिलाड़ियों में से 16 सदस्यीय पू.च.(U-19) क्रिकेट टीम का चयन किया जाएगा जो बीसीए के अंतर्गत होनेवाले अंतर जिला क्रिकेट टूर्नामेंट(U-19) प्रतियोगिता में भाग लेंगी। चयनकर्ताओं ने चयन हेतु खिलाड़ियों को चिन्हित कर लिया हैं।

जल्द ही सूची प्रकाशित कर दी जाएगी।ट्रायल प्रक्रिया को सुचारू सम्पन्न कराने में वरिष्ठ खिलाड़ी सह कन्वेनर राशिद जमाल खान और सहायक कन्वेनर प्रकाश रंजन सिंह काफी सक्रिय रहे।मौके पर जिला क्रिकेट संचालन समिति के चेयरमैन सुरेंद्र पांडेय,कन्वेनर मुरलीधर सिंह सदस्य मो.आलम,वेदप्रकाश,मो.कुदूस,मीडिया प्रभारी प्रीतेश रंजन,गुलाब खान,मंजूर आलम सहित खेलप्रेमियों की उपस्थिति रही।

Related Articles

error: Content is protected !!