Home Bihar जूनियर कबड्डी विश्व कप से स्वर्ण जीत कर लौटे बेटे को पलकों पर बैठाया

जूनियर कबड्डी विश्व कप से स्वर्ण जीत कर लौटे बेटे को पलकों पर बैठाया

by Khelbihar.com

पटना। जूनियर विश्व कप कबड्डी का स्वर्ण पदक जीतने वाली भारतीय टीम के सदस्य बिहार के पटना जिला के पटना जिला के बख्तियारपुर प्रखंड के रूपस मरुआही गांव के सागर कुमार का अपने घर लौटने पर ढोल नगाड़ों ने साथ शानदार स्वागत हुआ।पटना के जयप्रकाश नारायण अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा पर सागर कुमार का शानदार स्वागत बिहार स्टेट कबड्डी एसोसिएशन के द्वारा किया गया। कबड्डी प्रेमियों ने उन्हें फूल मालाओं से लाद दिया।

पटना एयरपोर्ट पर बिहार स्टेट कबड्डी एसोसिएशन के सचिव कुमार विजय सिंह, उपाध्यक्ष रामाकांत सिंह, कबड्डी एसोसिएशन ऑफ़ झारखंड के महासचिव विपिन कुमार सिंह, दोहा एशियाड स्वर्ण पदक विजेता राजीव कुमार सिंह, राष्ट्रीय प्रशिक्षक तेज नारायण सहित सैकड़ों कबड्डी खिलाड़ी एवं खेल प्रेमी ने उनका जोरदार स्वागत किया।

इस अवसर पर बैंड पार्टी ने अपने धुन पर शानदार प्रदर्शन कर दर्शकों का मन मोह लिया। इस अवसर पर बिहार स्टेट कबड्डी एसोसिएशन के सचिव कुमार विजय सिंह ने कहा कि 12 मार्च को पटना में सागर का शानदार स्वागत समारोह किया जाएगा। यहां से सागर कुमार अपने गांव गए। उनके गांव के लोग उनके स्वागत के लिए जगदम्बा स्थान पर मौजूद थे।

इस मौके पर सागर कुमार ने कहा कि मैं अपनी खुशी का इजहार शब्दों से नहीं कर सकता हूं। उन्होंने कहा कि मैं आज जिस मुकाम पर हूं उसमें माता-पिता, मेरे परिवार के सारे सदस्य, बिहार राज्य कबड्डी संघ के सचिव कुमार विजय सिंह समेत बिहार कबड्डी संघ के हर पदाधिकारी, हमारे सीनियर खिलाड़ी, एमेच्योर कबड्डी फेडरेशन ऑफ इंडिया के पदाधिकारी गण, हमारे टीम के कोच समेत तमाम सदस्यों का संपूर्ण योगदान है। उन्होंने कहा कि आने वाले दिनों में मैं और बेहतर करने का प्रयास करुंगा और अपने बिहार का नाम रौशन करुंगा।

Related Articles

error: Content is protected !!