Home Bihar रेखा देवी पटना जिला जूनियर डिवीजन फुटबॉल लीग में जूनियर शुक्ला एफए व न्यू यारपुर एफसी विजयी

रेखा देवी पटना जिला जूनियर डिवीजन फुटबॉल लीग में जूनियर शुक्ला एफए व न्यू यारपुर एफसी विजयी

by Khelbihar.com

पटना। पटना फुटबॉल संघ के तत्वावधान में खेली जा रही रेखा देवी पटना जिला जूनियर डिवीजन फुटबॉल लीग में रविवार को खेले गए मैच में जूनियर शुक्ला फुटबॉल एकेडमी और न्यू यारपुर फुटबॉल क्लब ने जीत हासिल की।

स्थानीय संजय गांधी स्टेडियम में पहला मुकाबला न्यू यारपुर एफसी और दूजरा फुटबॉल क्लब के बीच खेला गया। न्यू यारपुर की ओर से दूसरे हाफ का खेल शुरू होते ही मुन्ना कुमार ने गोल दागा। इसके बाद दोनों टीमों की ओर से गोल करने के लिए प्रयास किये गए पर सफलता हाथ नहीं लगी। मैच रेफरी किशन कुमार ने न्यू यारपुर के प्रवीण कुमार को पीला कार्ड दिखाया। न्यू यारपुर के रुआत सौंगा को पटना फुटबॉल संघ के कार्यकारिणी सदस्य रमेश कुमार शर्मा ने प्लेयर ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया।

दूसरा मुकाबला जूनियर शुक्ला फुटबॉल एकेडमी और गुलजारबाग एफसी के बीच खेला गया। इस मुकाबले में जूनियर शुक्ला एफए ने गुलजारबाग एफसी को 2-0 से पराजित किया। इस मुकाबले में जूनियर शुक्ला एफए की ओर से सोनू कुमार ने 19वें मिनट और प्रकाश कुमार ने 61वें मिनट में गोल दागा। विजेता टीम के शुभम चौधरी को अधिवक्ता शर्मानंद राय ने प्लेयर ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया।27 मार्च का मैच फ्लाइंग बर्डस बनाम नाथन इन्टरनेशनल स्कूल (1:00बजे)

Related Articles

error: Content is protected !!