Home Bihar बक्सर जिला अंडर -19 क्रिकेट टीम का कैंप शुरू

बक्सर जिला अंडर -19 क्रिकेट टीम का कैंप शुरू

by Khelbihar.com

बक्सर : बिहार क्रिकेट संघ द्वारा आयोजित की जा रही रणधीर वर्मा इंटर डिस्ट्रिक्ट अंडर-19 क्रिकेट प्रतियोगिता के अंतर्गत “शाहाबाद जोन” के ग्रुप का “कैमूर” में होने वाले मैच में भाग लेने के लिए, बक्सर जिला क्रिकेट संघ से चयनित जिन 25 खिलाड़ियों का पंजीकरण, बिहार क्रिकेट संघ से कराया गया है,

उन खिलाड़ियों को आज किला मैदान में राजीव कमल मिश्रा और बृजेश यादव के द्वारा, कैंप के माध्यम से, शारीरिक अभ्यास सहित फिजिकल फिटनेस कराते हुए उनके परफॉर्मेंस को निखारने का टिप्स दिया गया। ज्ञातव्य है कि कैमूर में बक्सर जिला की टीम का पहला मैच 9 अप्रैल को औरंगाबाद तथा दूसरा मैच 10 अप्रैल को भोजपुर के साथ खेला जाएगा।

मैच की तैयारी के लिए खिलाड़ियों ने आज किला मैदान में खूब पसीना बहाया। सभी खिलाड़ियों को पुनः कल सुबह 7 अप्रैल को एम०वी० कॉलेज, बक्सर के मैदान में, जहां टर्फ विकेट उपलब्ध है, वहां पर उनके परफॉर्मेंस और स्टेमिना के आधार पर अंतिम 15-16 खिलाड़ियों का चयन किया जाएगा , जो खिलाड़ी बक्सर जिला की तरफ से कैमूर में होने वाले अंडर-19 की प्रतियोगिता में भाग लेंगे।

आज खिलाड़ियों के “प्रैक्टिस सेशन” में बक्सर जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष- सुरेश कुमार अग्रवाल और सचिव- विनय कुमार सिंह मुख्य रूप से उपस्थित रहे।

Related Articles

error: Content is protected !!