Home Bihar पटना जिला अंडर-16 क्रिकेट टीम के गठन के लिए सेलेक्शन ट्रायल 13 व 14 अप्रैल को

पटना जिला अंडर-16 क्रिकेट टीम के गठन के लिए सेलेक्शन ट्रायल 13 व 14 अप्रैल को

by Khelbihar.com
पटना। बिहार क्रिकेट एसोसिएशन (बीसीए) के तत्वावधान में आयोजित होने वाले बीसीए अंतर जिला अंडर-16 क्रिकेट टूर्नामेंट में भाग लेने वाली पटना जिला टीम की सेलेक्शन प्रक्रिया 13 और 14 अप्रैल को आयोजित की जायेगी। यह जानकारी बीसीए द्वारा पटना जिला में क्रिकेट संचालन के लिए गठित तदर्थ समिति के संयोजक राजेश कुमार और सदस्य रहबर आबदीन ने संयुक्त रूप से दी।
सेलेक्शन प्रक्रिया के बारे में विस्तार से जानकारी देते हुए सदस्य रहबर आबदीन ने बताया कि सेलेक्शन ट्रायल 13 और 14 अप्रैल को पटना के राजेंद्रनगर स्थित शाखा ग्राउंड पर आयोजित किया जायेगा। सेलेक्शन कमेटी के चेयरमैन मनोज यादव होंगे जबकि संयोजक धनंजय सिंह को बनाया गया है। खिलाड़ियों को संबंधित कागजात के साथ शाखा ग्राउंड पर सुबह 8 बजे संतोष कुमार को रिपोर्ट करना होगा।पटना जिला अंडर-19 क्रिकेट टीम को दी बधाई
रणधीर वर्मा अंतर जिला अंडर-19 क्रिकेट टूर्नामेंट में पटना जिला टीम की लगातार दूसरी जीत पर तदर्थ समिति के पदाधिकारियों ने बधाई दी है। पटना ने पहले मैच में वैशाली और दूसरे मैच में सारण को पराजित किया है।

बधाई और शुभकामनाएं देते हुए पटना जिला क्रिकेट संघ तदर्थ समिति के संयोजक राजेश कुमार और सदस्य रहबर आबदीन ने कहा कि खिलाड़ियों ने अबतक के मैचों में बेहतर खेल दिखाएं हैं। खेल के क्षेत्र में खिलाड़ियों ने अपना सर्वश्रेष्ठ दिया है। उन्होंने कहा कि खिलाड़ियों का बेहतर प्रदर्शन का सीधा मतलब है कि टीम चयन बेहतर तरीके से हुई और इसके लिए सेलेक्टर भी बधाई के पात्र हैं।
इन दोनों ने कहा कि टीम के कोच से लेकर सभी सपोर्टिंग स्टॉफ भी बधाई के पात्र हैं। इन दोनों ने पूरी टीम को शुभकामना देते हुए कहा कि आपलोग केवल अपने खेल पर ध्यान दें,बाकी की चिंता संघ के पदाधिकारियों पर छोड़ दें।

Related Articles

error: Content is protected !!