Home Bihar बीसीए अंतर जोनल अंडर-19 टूर्नामेंट में आज बारिश ने डाली खलल।

बीसीए अंतर जोनल अंडर-19 टूर्नामेंट में आज बारिश ने डाली खलल।

by Khelbihar.com

पटना। बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के तत्वावधान में खेले जा रहे अंतर जोनल अंडर-19 पुरुष क्रिकेट टूर्नामेंट के पूल (बी) के मैच स्थल हाई स्कूल बरौली, गोपालगंज में आज साउथ जोन बनाम रेस्ट ऑफ जोन एल्लो के बीच होने वाली लीग मुकाबला मौसम में हुई अचानक बदलाव के बाद बारिश ने मैच में खलल डाली।

बीसीए मीडिया कमेटी के चेयरमैन कृष्णा पटेल ने यह जानकारी देते हुए बताया कि अंतर जोनल अंडर-19 पुरुष क्रिकेट टूर्नामेंट के पूल (ए) का सभी लीग मुकाबला समाप्त हो चुकी है और सेंट्रल जोन की टीम पूल चैंपियन होकर इस टूर्नामेंट के फाइनल में पहले ही प्रवेश कर चुकी है जिसका सीधा भिड़ंत पूल (बी) के चैंपियन के साथ 26 मई 2023 को हाई स्कूल बरौली गोपालगंज के खेल मैदान पर खेली जाएगी।
वहीं आज पूल (बी) का छठा लीग मुकाबला साउथ जोन बनाम रेस्ट ऑफ जोन एल्लो के बीच होना सुनिश्चित था लेकिन मौसम में हुई अचानक बदलाव के बाद तेज बारिश ने इस मैच में खलल डाल दी । जिसके बाद अंपायर ने दोनों टीमों को आपस में 1-1 अंक बांट दिए।

कल 24 मई को पूल (बी) का सातवां लीग मुकाबला वेस्ट जोन बनाम रेस्ट ऑफ जोन रेड के बीच हाई स्कूल बरौली गोपालगंज के खेल मैदान पर प्रातः 8:30 बजे से खेली जाएगी।
मैच स्थल गोपालगंज का निरीक्षण करने आज बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के टूर्नामेंट कमेटी के संयोजक सौरव चक्रवर्ती पहुंचे जिनके साथ मीडिया कमेटी के सदस्य सुरेश मिश्रा भी उपस्थित थें। जिनका स्वागत बीसीए की ओर से पूर्व से मौजूद गोपालगंज मैच स्थल के ऑब्जर्वर व खेल प्रेमी ज्योति कुमार व सेंटर को-ऑर्डिनेटर राजीव रंजन चौहान ने किया।

Related Articles

error: Content is protected !!