Home Bihar BCA अंडर-16 मिथिला जोन : सीतामढ़ी ने शिवहर को 34 रन से हराया

BCA अंडर-16 मिथिला जोन : सीतामढ़ी ने शिवहर को 34 रन से हराया

by Khelbihar.com

वैशाली : बिहार क्रिकेट संघ द्वारा आयोजित वैशाली जिला क्रिकेट संघ के तत्वधान में श्याम सिन्हा अंडर 16 मिथिला जोन के दूसरा मैच सीतामढ़ी और शिवहर के बीच खेले गए मैच में सीतामढ़ी ने शिवहर को 34 रन से हराया।

डॉ जेपी सिन्हा स्टेडियम में खेले गए मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी सीतामढ़ी सलामी बल्लेबाज तात्या 19 रन और आदित्य 12 रन बनाकर आउट हो गए । इन दोनो बल्लेबाज को आउट होने के बाद अमृत 36 रन और वैभव 10 को छोड़ कर कोई भी बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा पार नहीं कर पाए । पूरी टीम 33 ओवर में 156 रन बनाकर ऑल आउट हो गए । शिवहर के तरफ से आकाश 2 विकेट , आदर्श 3 विकेट वरेण्य 4 विकेट और प्राणकुर 1 विकेट लिए।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी शिवहर के सलामी बल्लेबाज प्रिंस 5 रन और शुक्ला 3 रन बनाकर आउट हो गए । मध्यक्रम के अमित 28रन आदर्श 22 और कुमार 20 को छोड़ कोई भी कुछ खास नहीं कर पाए । पूरी टीम 37 ओवर में 122 रन पर सिमट गए । सीतामढ़ी के तरफ से आलोक 4 विकेट , सौरव 2 विकेट , शिवानंद 1 विकेट , ओम 1 विकेट लिए । सीतामढ़ी के आलोक को मैन ऑफ द मैच से नवाजा गया। मैच में निर्णायक की भूमिका में बीसीए के रवि कुमार और सनी वर्मा थे ।

Related Articles

error: Content is protected !!