Home झारखण्डJHARKHAND सरायकेला-खरसावां “ए” डिवीज़न लीग का आगाज, एलिट सीसी विजयी

सरायकेला-खरसावां “ए” डिवीज़न लीग का आगाज, एलिट सीसी विजयी

by Khelbihar.com

सरायकेला : आज सरायकेला – खरसावां “ए” डिवीज़न लीग 2023-24 की शुरुआत हुई । आज लीग का उद्घाटन जिला क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव श्री प्रशांत कुमार जी के द्वारा हुआ । आज का पहला मैच ग्रुप ‘ए’ के एलिट क्रिकेट क्लब और क्रिकेट ज़ोन के बीच सी.ए.एस.के. ग्राउंड ‌,‌ सरायकेला खरसावां में खेला गया ।

यह मैच 30 ओवरों का था जिस में की एलिट क्रिकेट क्लब ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी करते हुए 25.4 ओवर्स खेलकर अपने सारे विकेट गंवाकर 225 रन बनाएं । एलिट क्रिकेट क्लब की ओर से बल्लेबाज़ी करते हुए प्रिंस कुमार यादव ने 39 रन , देव चौधरी ने 33 रन , मदन मोहन सिंह यादव ने 29 रन , कप्तान रौनक राज ने 25 रन , गौरव कुशवाहा ने नाबाद 12 रन और सचिन सिंह ने 11 रनों की परी खेली । वही क्रिकेट ज़ोन टीम की ओर से गेंदबाज़ी करते हुए देवराज और अजय सिंह चौधरी ने 2-2 विकेट , राजवीर सिंह और मोहित मीणा ने 1-1 विकेट एवं विवेक और भावेश है 1-1 विकेट अपने नाम किए ।

वही 226 रनों का विशालकाय टारगेट पूरा करने के उद्देश्य से उतरी क्रिकेट जॉन की टीम 19.3 ओवरों में महज़ 105 रनों पर सिमट गई । इसके पश्चात एलिट क्रिकेट क्लब की टीम में इस मैच को 120 रनों के बड़े फासले से आसानी से जीत लिया । क्रिकेट ज़ोन की ओर से बल्लेबाज़ी करते हुए केवल हिमांशु गोयल और डिंपी सेठ ने दो अंकों का निजी स्कोर यानी 10-10 रन बनाए । वही एलिट क्रिकेट क्लब की ओर से गेंदबाज़ी करते हुए रोहित कुमार ने अच्छी गेंदबाजी करते हुए 5 विकेट चटकाए , देव चौधरी ने 2 विकेट लिए , गौरव कुशवाहा ने 1 विकेट हासिल किए एवं सचिन सिंह और प्रिंस कुमार यादव ने 1-1 विकेट अपने नाम किए ।

आज के मैच के “मैन ऑफ द मैच” का पुरस्कार एलिट क्रिकेट क्लब के रोहित कुमार को दिया गया जिन्होंने अपनी टीम के लिए शानदार 5 विकेट चटकाए । आज के मैच के अंपायर्स रमेश यादव और मुकेश यादव थे और स्कोरर साईं कुमार थे ।

Related Articles

error: Content is protected !!