Home झारखण्ड धनबाद : जगजीवन नगर स्पोर्टिंग क्लब ने जीता ए डिवीजन टी-20 नॉकआउट क्रिकेट टूर्नामेंट का खिताब

धनबाद : जगजीवन नगर स्पोर्टिंग क्लब ने जीता ए डिवीजन टी-20 नॉकआउट क्रिकेट टूर्नामेंट का खिताब

by Khelbihar.com

[ad_1]

धनबाद 18 फरवरी: जगजीवन नगर स्पोर्टिंग क्लब ने ए डिवीजन टी-20 नॉकआउट क्रिकेट टूर्नामेंट का खिताब जीत लिया है। गुरुवार को जियलगोरा स्टेडियम में खेले गए मैच में जगजीवन नगर स्पोर्टिंग ने यूथस्टार क्लब को छह विकेट से हरा दिया।

टॉस जीत पहले बल्लेबाजी करते हुए यूथस्टार ने बीस ओवरों में नौ विकेट पर 136 रन बनाए। अजीत कुमार ने 55 गेंदों में 16 चौके की मदद से शानदार 81 रन बनाए। जगजीवन नगर के शैलेश कुमार ने 28 पर दो, नंद किशोर महतो ने 15 पर दो, संगम कुमार ने 38 पर एक और मोहित राय ने 29 पर एक विकेट लिए।

जबाब में जगजीवन नगर स्पोर्टिंग क्लब ने 15.3 ओवर में चार विकेट पर 137 रन बनाकर मैच जीत लिए। शैलेश कुमार 37 गेंदों पर 73 (आठ चौके व पांच छक्के) और संगम कुमार 20 गेंदों पर 20 रन (एक चौका व एक छक्का) बनाकर नाबाद रहे। इसके अलावा श्रेष्ठ ने 12 रन बनाए। वरूण कुमार महतो ने 28 पर दो और अमित कुमार ने 31 पर एक विकेट लिए।

आयोजित पुरस्कार वितरण समरोह में मुख्य अतिथि बीसीसीएल लोदना एरिया के मुख्य कार्मिक प्रबंधक दिलीप कुमार भगत ने विजेता और उप कार्मिक प्रबंधक अमरेंद्र कुंडू ने उपविजेता टीमों को ट्रॉफियां प्रदान की।

इस अवसर पर धनबाद क्रिकेट संघ के महासचिव बिनय कुमार सिंह, संयुक्त सचिव बीएच खान, सहायक कोषाध्यक्ष सुनील कुमार, सुधीर पांडेय, महेश गोराई,मनीष कुमार, अंपायर राजू प्रसाद व महेश सिंह और स्कोरर प्रिंस प्रसाद भी उपस्थित थे।

[ad_2]

Source link

Related Articles

error: Content is protected !!