Home झारखण्डJHARKHAND सरायकेला – खरसावां “ए” डिवीज़न लीग में चैलेंजर्स सीसी विजयी

सरायकेला – खरसावां “ए” डिवीज़न लीग में चैलेंजर्स सीसी विजयी

by Khelbihar.com

सरायकेला : सरायकेला – खरसावां “ए” डिवीज़न लीग 2023-24 का नौवां मुकाबला ग्रुप ‘बी’ के चैलेंजर्स क्रिकेट क्लब और आदित्यपुर स्पोर्ट्स एसोसिएशन के बीच सी.ए.एस.के. ग्राउंड ‌,‌ सरायकेला खरसावां में खेला गया । यह मैच 35 ओवरों का था जिसमें की आदित्यपुर स्पोर्ट्स एसोसिएशन ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी करनी चुनी ।

पहले बल्लेबाज़ी करते हुए आदित्यपुर स्पोर्ट्स एसोसिएशन की टीम 16.5 ओवरों में महज़ 104 रनों पर ऑल आउट हो गई । आदित्यपुर स्पोर्ट्स एसोसिएशन की ओर से बल्लेबाज़ी करते हुए प्रवीण कुमार ने 24 रन , रोहित सौ ने 24 रन और अरबाज़ इलियास पठान ने नाबाद 10 रनों की पारी खेली । वही चैलेंजर्स क्रिकेट क्लब की ओर से गेंदबाज़ी करते हुए अनुभव उपाध्याय ने 6 विकेट चटकाए एवं अमित यादव और कप्तान रवि प्रताप मौर्य ने 2-2 विकेट अपने नाम किए ।

 

वही 105 रनों का लक्ष्य पूरा करने के उद्देश्य से उतरी चैलेंजर्स क्रिकेट क्लब की टीम ने 13 ओवरों में 3 विकटों के नुकसान इस लक्ष्य को पूरा करके 7 विकटों से इस मैच को अपने नाम कर लिया । चैलेंजर्स क्रिकेट क्लब की ओर से बल्लेबाज़ी करते हुए अभिजीत उपाध्याय ने नाबाद 33 रन , वैभव तिवारी ने 23 रन और मो. मज़हर ने 21 रनों की पारी खेली । वही आदित्यपुर स्पोर्ट्स एसोसिएशन की ओर से गेंदबाज़ी करते हुए‌ शुभम प्रसाद ने 1 विकेट , एकलव्य आदित्य ने 1 विकेट एवं अरबाज़ इलियास पठान ने 1 विकेट हासिल किए ।

आज के मैच के “मैन ऑफ द मैच” का पुरस्कार चैलेंजर्स क्रिकेट क्लब के अनुभव उपाध्याय को दिया गया जिन्होंने बड़ी ही किफ़ायती गेंदबाजी करते हुए अपने 6 ओवरों में महज़ 28 रन देकर महत्वपूर्ण 6 विकेट अपनी टीम के लिए चटकाए । आज के मैच के अंपायर्स रमेश यादव और मुकेश यादव थे और स्कोरर साईं कुमार थे ।

Related Articles

error: Content is protected !!