Home झारखण्ड कोडरमा: रमेश प्रसाद यादव मेमोरियल सीनियर लीग में वाईडीसी-ए ने द तिलैयांस को 7 रनों से पराजित किया .

कोडरमा: रमेश प्रसाद यादव मेमोरियल सीनियर लीग में वाईडीसी-ए ने द तिलैयांस को 7 रनों से पराजित किया .

by Khelbihar.com

[ad_1]

कोडरमा 10 फ़रवरी: कोडरमा जिला क्रिकेट एसोसिएशन के तत्वावधान में खेले जा रहे रमेश प्रसाद यादव मेमोरियल सीनियर लीग क्रिकेट टूर्नामेंट का सतरहवाँ मैच पुलिस लाईन मैदान चंदवारा में वाईडीसी-ए और द तिलैयांस के बीच खेला गया।

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए वाईडीसी-ए की टीम ने 33.3 ओवर में सभी विकेट खोकर 170 रन बनायी । जिसमें प्रीत ने 45,मोहित सिंह ने 47 रनों का योगदान दिया।गेंदबाजी करते हुए द तिलैयांस की ओर से श्याम ने चार और विकास ने दो विकेट लिए।

171रनों के जबाब में बल्लेबाजी करने उतरी द तिलैयांस की टीम ने 30.2 ओवर में सभी विकेट खोकर 163 रन ही बना सकी । जिसमें विकास ने 41,ऋषि ने 31 और कुंदन ने 21 रनों का योगदान दिया। गेंदबाज़ी में वाईडीसी-ए से सीएच ने चार,विजय और रवि ने दो विकेट लिये।मैन ऑफ द मैच वाईडीसी-ए के सीएच को मिला।मैच में अंपायर धर्मेन्द्र कौशिक और कुन्दन राणा तथा स्कोरर रोहित भारती थे।

समाजसेवी अरशद खान एवं पूर्व खिलाड़ी नवनीत ओझा के द्वारा मैन ऑफ़ द मैच का ख़िताब दिया गया । मौके पर सचिव दिनेश सिंह ,अनिल सिंह,मनोज सहाय पिंकू ,पंकज सिंह ,आलोक पाण्डेय,वाइस चेयरमैन पवन सिंह,सुमन सिन्हा,सुरेन्द्र प्रसाद,ओमप्रकाश,सोनू, तहसीन,मुकेश प्रभाकर सहित अन्य खेलप्रेमी मौजूद थे।

[ad_2]

Source link

Related Articles

error: Content is protected !!