Home झारखण्ड चैलेंजर ट्रॉफी में जीआर केसकर इलेवन और बीके प्रसाद इलेवन की धमाकेदार जीत।।

चैलेंजर ट्रॉफी में जीआर केसकर इलेवन और बीके प्रसाद इलेवन की धमाकेदार जीत।।

by Khelbihar.com

[ad_1]

बीसीए के दो गुट होने से टूर्नामेंट आयोजक परेशान,जब बंद है बीसीए खाता तो रजिस्ट्रेशन फी कहा हो रहा जमा?

धनबाद 2 फरवरी: चैलेंजर ट्रॉफी टी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट में जियलगोरा स्‍टेडियम में खेले गए पहले मैच में जीआर केसकर इलेवन ने रोबिन मुखर्जी को छह विकेट से और दूसरे मैच में बीके प्रसाद इलेवन ने एसएन भट्टाचार्य इलेवन को छह विकेट से हराकर फाइनल के लिए अपनी दावेदारी मजबूत कर ली है। अंक तालिका में केसकर इलेवन पहले और बीके प्रसाद इलेवन दूसरे स्‍थान पर है।

रोबिन मुखर्जी इलेवन ने टॉस जीत पहले बल्‍लेबाजी करते हुए निर्धारित बीस ओवरों में नौ विकेट पर 117 रन बनाए। रोशन कुमार निराला ने 36, राहुल प्रसाद ने 27, पुरुषोत्‍तम कुमार ने 15 और फहद आफताब ने 10 रन बनाए। वहीं अभिनेष येती ने 25 पर चार और हिमांशु कुमार ने 10 पर दो विकेट लिए। हर्ष शर्मा और प्रांजल कुमार को एक-एक विकेट मिला।

जबाब में जीआर केसकर इलेवन ने 18.4 ओवर में चार विकेट पर 118 रन बना मैच आसानी से जीत लिया। धीरज तिवारी ने 37 गेंदों में 49 रनों की नाबाद पारी खेल जीत में अहम भूमिका निभाई। वहीं हर्ष शर्मा ने 24, तुषारकांति लायक ने 14 और विकास कुम्‍हार ने 13 रन बनाए। आदित्‍य नारायण ने 11 पर दो, राहुल प्रसाद ने 27 पर एक और शैलेश कुमार ने 16 पर एक विकेट लिए।

वहीं दूसरे मैच में एसएन भट्टाचार्य इलेवन ने पांच विकेट पर 110 रन बनाए। पप्‍पू सिंह (42) और अंकुश अमन (39) ने पहले विकेट के लिए 12.1 ओवर में 73 रन जोड़े, लेकिन इन दोनों के आउट होने के बाद एक भी बल्‍लेबाज कुछ खास नहीं कर पाए। अंकित अभिषेक ने 26 पर तीन, शुभम मिश्रा ने 11 पर एक और प्रतीक रंजन ने 16 पर एक विकेट लिए।

लक्ष्य के जबाब में बीके प्रसाद इलेवन ने 12 ओवर में ही चार विकेट पर 111 रन बना लिए। इब्‍ने हसन खान 29 पर नाबाद रहे जबकि कोनैन कुरैशी ने 22 और आदर्श श्रीवास्‍तव ने 22 रन बनाए। इसतेखार अहमद खान ने 23 पर दो विकेट लिए। सरबजीत यादव और जहांगीर आलम को एक-एक विकेट मिला।

[ad_2]

Source link

Related Articles

error: Content is protected !!