Home झारखण्ड रामगढ़ जिला अंडर-16 लीग में अजय कुमार के ऑलराउंडर प्रदर्शन से टीआरसीसी काजू विजयी।

रामगढ़ जिला अंडर-16 लीग में अजय कुमार के ऑलराउंडर प्रदर्शन से टीआरसीसी काजू विजयी।

by Khelbihar.com

[ad_1]

रामगढ़(झा.) 2 फरवरी: रामगढ़ जिला क्रिकेट एसोसिएशन के तत्वावधान में आयोजित शांति देवी जैन मेमोरियल जिला अंडर-16 क्रिकेट में आज का मुकाबला टीआरसीसी काजू और बिरसा क्रिकेट एकेडमी के बीच खेला ।

आईएजी भदानीनगर के मैदान पर खेले जा रहे इस लीग मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए काजू की टीम निर्धारित 30 ओवर में 3 विकेट पर 227 रनों के स्कोर खड़ा किया जिसमे शिवम सिंह ने शानदार नाबाद अर्दशातक 94 रनों की पारी खेली हालांकि शतक जड़ने का अच्छा मौका था पर शतक पूरा नही कर सके ।इसके अलावे अजय कुमार नर भी नाबाद अर्दशातक 62 रनों की पारी खेली। गेंदबाजी में बिरसा क्रिकेट एकेडमी के सुमित कुमार को एक-एक विकेट मिला।।

228 रनों के जबाब के उत्तरी बिरसा क्रिकेट एकेडमी की टीम 22 ओवर में सिर्फ 110 रन बनाकर सिमट गई जिसमे सुमित कुमार 24 रन,बिपिन कुमार 23 रन और संजीत कुमार ने 20 रनों के योगदान किया।गेंदबाजी करते हुए काजू के गेंदबाज अजय कुमार बल्लेबाजी से अर्दशातक जड़ने के साथ ही गेंदबाजी में भी 5 विकेट झटके।इसके अलावे शिवम कुमार भी 3 विकेट तथा कृष्ण कुमार को 2 विकेट मिला।।आज के मैन ऑफ द मैच काजू टीम के अजय कुमार को दिया गया।।

[ad_2]

Source link

Related Articles

error: Content is protected !!