Home Bihar सिवान : सरफराज के शानदार शतक (105 रन) के बदौलत दानिश क्रिकेट एकेडमी विजयी

सिवान : सरफराज के शानदार शतक (105 रन) के बदौलत दानिश क्रिकेट एकेडमी विजयी

by Khelbihar.com
  • सरफराज के शानदार शतक (105 रन) के बदौलत दानिश क्रिकेट एकेडमी ने रॉयल क्रिकेट क्लब को 6 रन से हराया।

  • वही सनशाइन क्रिकेट क्लब ने जिरादेई क्रिकेट क्लब को 3 विकेट से हराया।

सिवान:  जिला क्रिकेट संघ के तत्वावधान में चल रही सिवान जिला क्रिकेट लीग में गुरुवार को खेले गए मैच मे दानिश क्रिकेट एकेडमी ने रॉयल क्रिकेट क्लब को 6 रन से हराया। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए दानिश क्रिकेट एकेडमी ने 30 ओवर में 10 विकेट पे 204 रन बनाएं।दानिश की तरफ से सरफराज ने शानदार 105 रन का और अमित ने 34 रन का योगदान दिया। रॉयल क्लब के तरफ से पवन राय ने 4 विकेट और रोहन को 2 विकेट मिला।

जवाब में खेलने उतरी रॉयल क्लब 30 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पे 198 रन बना सकी। रॉयल क्लब के तरफ से अखिल ने 75 और आसिफ ने 26 रन का योगदान दिया।दानिश के तरफ से सादिक,अमित,नेहाल ने 2-2विकेट लिया । मैन ऑफ़ द मैच दानिश क्रिकेट एकेडमी के खिलाड़ी सरफराज आलम को शानदार शतक के लिए दिया गया।

वही मैरवा में खेले जा रहे गुरूवार के दूसरे मैच में सनशाइन क्रिकेट क्लब ने जिरादेई को 3 विकेट से हराया। टॉस जीतकर जिरादेई क्रिकेट क्लब ने बल्लेबाजी करते हुए 30 ओवर के मैच में 10 विकेट पे 161 रन बनाई। जिरादेई के तरफ से विवेक ने 45 रन और खालिद ने 40 रन बनाएं। सनशाइन के तरफ से विद्या सागर ने 4 विकेट और अर्जुन ने 3 विकेट लिया।

जवाब में खेलने उतरी सनशाइन ने 7 विकेट से 162 रन आसानी से बना लिए । सनशाइन के तरफ से जावेद ने 30 और बब्लू ने 25 रन का योगदान दिया। जिरादेई के तरफ से अमरेंद्र और जैद ने 2-2विकेट लिए। मैन ऑफ़ द मैच सनशाइन क्रिकेट क्लब के विद्या सागर को दिया गया।

Related Articles

error: Content is protected !!