Home Bihar पटना जिला क्रिकेट संघ के सीओएम की बैठक संपन्न, हुई कई निर्णय

पटना जिला क्रिकेट संघ के सीओएम की बैठक संपन्न, हुई कई निर्णय

पटना जिला क्रिकेट संघ के सीओएम की बैठक संपन्न, हुई कई निर्णय

by Khelbihar.com

पटना, 31 दिसंबर। पटना जिला क्रिकेट संघ के घरेलू सत्र की शुरुआत जनवरी के तीसरे सप्ताह में होगी। यह फैसला पटना जिला क्रिकेट संघ की कार्यकारिणी की बैठक में लिया गया। संघ के कार्यालय विंधवासिनी कॉम्प्लेक्स, भट्टाचार्य रोड में हुई इस बैठक की अध्यक्षता संघ के अध्यक्ष प्रवीण कुमार प्राणवीर ने की।

बैठक के बारे में विस्तार से जानकारी देते हुए संघ के सचिव सुनील कुमार उर्फ सुनील रोहित ने बताया कि इस बैठक में संघ के उपाध्यक्ष प्रेम वल्लभ सहाय, संयुक्त सचिव सुनील कुमार, कोषाध्यक्ष सुनील पासवान, प्रीमियर लीग संयोजक आशीष कुमार, सहायक सचिव रुपक कुमार, खिलाड़ी प्रतिनिधि महफूज कंवर मौजूद थे।

उन्होंने बताया कि सत्र 2023-24 की शुरुआत जनवरी के तीसरे सप्ताह में होगी। क्लबों से कोई एफिलिएशन फीस नहीं लिया जायेगा। फार्म प्राप्त करने की तिथि 6 व 7 जनवरी है। फार्म जमा करने की तिथि 20 व 21 जनवरी है। सारे कार्य संघ के कार्यालय होटल वेलकम, विंध्यवासिनी कॉम्प्लेक्स, भट्टाचार्य रोड में संपन्न होगा।

उन्होंने बताया कि रविशंकर प्रसाद सिंह को पटना जिला क्रिकेट संघ का सलाहकार नियुक्त किया गया है। साथ ही विजय कुमार पांडे उर्फ भोला पांडे को सहायक सचिव मनोनित किया गया है साथ ही साथ पटना ज़िला क्रिकेट संघ ने 2023-24 में पटना ज़िला ने इस सत्र होने वाले सीनियर और जूनियर लीग का चैयरमेन अरुण कुमार सिंह को बनाया गया है।

Related Articles

error: Content is protected !!