Home Bihar राजकुमार महासेठ मेमोरियल पटना जिला सीनियर डिवीजन फुटबॉल लीग में दानापुर यूनाइटेड विजयी

राजकुमार महासेठ मेमोरियल पटना जिला सीनियर डिवीजन फुटबॉल लीग में दानापुर यूनाइटेड विजयी

by Khelbihar.com

पटना, 3 जनवरी। पटना फुटबॉल संघ के तत्वावधान में खेली जा रही राजकुमार महासेठ मेमोरियल पटना जिला सीनियर डिवीजन फुटबॉल लीग के बचे मैच बुधवार से शुरू हो गए। बुधवार को खेले गए मैच में दानापुर यूनाइटेड ने पीएसएफए को 4-2 से पराजित किया।

वीएन शर्मा इंस्टीच्यूट, खगौल, दानापुर में चल रही इस लीग के अंतर्गत खेले गए मुकाबले में पीएसएफए की टीम ने 17वें मिनट में गोल दाग शुरुआत की पर इसके बाद दानापुर यूनाइटेड के खिलाड़ी हावी हो गए।33वें मिनट और 55वें मिनट में अमर कांत, 48वें मिनट में विशाल कुमार सिंह और 53वें मिनट में पवन सिंह द्वारा दागे गोल की मदद से दानापुर यूनाइटेड ने 4-1 की बढ़त ले ली। इस बढ़त को खेल के 61वें मिनट में पीएसएफए के आदित्य कुमार ने गोल दाग कर मैच को 2-4 पर ला दिया और आखिर कार मैच दानापुर यूनाइटेड ने इस मैच को 4-2 से जीत लिया।

दानपुर यूनाइटेड के सोनू कुमार को प्लेयर ऑफ द मैच का पुरस्कार पूर्व संतोष ट्रॉफी प्लेयर गोलकीपर सुमित कुमार ने प्रदान किया। सन्नी कुमार को पीला कार्ड दिखाया गया। मैच के रेफरी सामंत कुमार, शुभम कुमार, सुनील कुमार और विनोद प्रसाद थे।4 जनवरी के मैच : इंपीरियल सॉकर एफसी बनाम सिटी एथलेटिक क्लब, सिविल ऑडिट आरसी बनाम जीएसी

Related Articles

error: Content is protected !!