Home Bihar अररिया जिला क्रिकेट लीग में इंडस स्पोर्टिंग क्लब बी 3 विकेट से विजयी

अररिया जिला क्रिकेट लीग में इंडस स्पोर्टिंग क्लब बी 3 विकेट से विजयी

by Khelbihar.com

अररिया : जिला क्रिकेट संघ के द्वारा आयोजित 33 वां भागीरथी गंगा ट्रॉफी लीग चैंपियनशिप सत्र 2023-24 का आज नौवां मैच इंडस स्पोर्टिंग क्लब बी और यंग टाउन क्रिकेट क्लब के बीच खेला गया टाँस यंग टाउन क्रिकेट क्लब ने जीता और पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया।

25-25 के इस मैच में यंग टाउन क्रिकेट क्लब 24 ओवर में सभी विकेट के नुकसान पर 150 रन बनाने में कामयाब रही। यंग टाउन क्रिकेट क्लब के बल्लेबाज फारूक ने 58, रजनीश और बदरूजमा ने 23–23 रन बनाए । इंडस स्पोर्टिंग क्लब बी के गेंदबाज अमन राज ने 4 और अमन कुमार ने 3 कैफ ने 1 विकेट चटकाए।

दूसरी पारी खेलने उतरी इंडस स्पोर्टिंग क्लब बी के बल्लेबाजों ने 22 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 153 रन बना कर 3 विकेट से जीत अपने नाम की। इंडस स्पोर्टिंग क्लब बी बल्लेबाज पंकज ने नाबाद 40 अमन राज ने 28 और उज्ज्वल ने 20 रन बनाया। यंग टाऊन क्रिकेट क्लब के गेंदबाज बबलू ने 3 , और सानु ने 2 विकेट लिए। मैच के अंपायर कारण और जितेन्द्र थे स्कोरिंग राकेश ने किया।

इस अवसर पर अररिया ज़िला संघ के उप सचिव अनामी शंकर अररिया ज़िला संघ के कोष अध्यक्ष अमीत सेन गुप्ता, बिहार क्रिकेट संघ के जिला प्रतिनिधि ओम प्रकाश जायसवाल, मनीष मन्नू , सुमित , ग्राउंड्स मैन राजेश कुमार आदि मौजूद थे।

Related Articles

error: Content is protected !!