Home Bihar अररिया जिला क्रिकेट लीग में ईमरान इलेवन ने नरपतगंज सीसी को 193 रनों से हराया

अररिया जिला क्रिकेट लीग में ईमरान इलेवन ने नरपतगंज सीसी को 193 रनों से हराया

by Khelbihar.com

अररिया : जिला क्रिकेट संघ के द्वारा आयोजित 33 वां भागीरथी गंगा ट्रॉफी लीग चैंपियनशिप सत्र 2023-24 का आज अठ्ठाईसवाँ मैच ईमरान 11 और नरपतगंज क्रिकेट क्लब के बीच खेला गया।

टॉस ईमरान 11 ने जीता और पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। 35-35 ओवर के इस मैच में 35 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 253 रन बनाई। ईमरान 11 के बल्लेबाज हर्ष ने 74 , सागर ने 28 और परणव ने 22 रन बनाया। नरपतगंज क्रिकेट क्लब के गेंदबाज जयंत और संतोष ने 2–2 विकेट चटकाए।

जबाबी पारी खेलने उतरी नरपतगंज क्रिकेट क्लब के बल्लेबाजों ने मात्र 14 ओवर में सभी विकेट के नुकसान पर 60 रन ही बना सकी और 193 रन से हार का सामना करना परा । नरपतगंज क्रिकेट क्लब के बल्लेबाज आलोक ने 29 रन बनाया। ईमरान 11 के गेंदबाज आर्यन ने 5, और संजू ने 2 विकेट लिए।

मैच के अंपायर पंकज और शिवम थे स्कोरिंग का कार्य विनीत ने किया इस अवसर पर बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के ज़िला प्रतिनिधी ओम प्रकाश जयसवाल, अररिया ज़िला संघ के संयुक्त सचिव अनामी शंकर, अररिया ज़िला संघ के कोष अध्यक्ष अमीत सेन गुप्ता, टूर्नामेंट कमेंटी के अध्यक्ष तनवीर आलम, अररिया जिला संघ के पूर्व सचिव परवेज आलम, और ग्राउंड्स मैन राजेश कुमार आदि मौजूद थे।

Related Articles

error: Content is protected !!