Home Bihar पश्चिम चंपारण जिला क्रिकेट लीग में अभिमन्यु क्रिकेट क्लब व रेनबो क्रिकेट क्लब विजयी

पश्चिम चंपारण जिला क्रिकेट लीग में अभिमन्यु क्रिकेट क्लब व रेनबो क्रिकेट क्लब विजयी

by Khelbihar.com

पश्चिम चंपारण:  जिला क्रिकेट ए डिविजन में आज अभिमन्यु क्रिकेट क्लब बेतिया एवं मॉडर्न क्रिकेट क्लब के बीच खेला गया मॉडर्न क्रिकेट क्लब के कप्तान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का निर्णय लिया।

जो बुरी तरह असफल साबित हुआ पूरी टीम 44 रनों पर सिमट गए अभिमन्यु क्रिकेट क्लब की ओर से हिमांशु तिवारी ने घाटी गेंदबाजी करते हुए 6 ओवर 13 रन 5 विकेट लिए मासूम ने चार ओवर में चार रन देकर दो विकेट लिया योगेश्वर ने 1.01 ओवर में एक रन देकर दो विकेट लिया अंबर ने 5 ओवर में 14 रन देख लिया मॉडर्न की ओर से प्रिंस ने सर्वाधिक 17 रन बनाए।

जवाब में खेलने उतरी अभिमन्यु क्रिकेट क्लब की भी शुरुआत सही नहीं रही विक्की पांडे दो रन बनाकर पहले लौट गए दूसरे से लेवल सलामी बल्लेबाज अर्जुन कुशवाहा ने 16 रन बनाए हर्षवर्धन ने 10 विश्वजीत शुक्ला 11 बिना आउट हुए बनाएं अभिमन्यु क्रिकेट क्लब ने यह मुकाबला 6 विकेट से जीत लिया।

दूसरा मुकाबला परसौनी क्रिकेट क्लब बनाम रेनबो क्रिकेट क्लब बेतिया के बीच खेला गया रेनबो के कप्तान नेताजी का पहले बल्लेबाजी का निर्णय किया जो सही साबित हुआ रैंबो की ओर से आफताब ने 29 मिथिलेश ने चाचा सलाउद्दीन ने 51 अजय डॉक्टर ने 49 रनों की पारी के लिए मानसून 31 और दिनेश ने 38 रन बनाए इन सभी के सामूहिक प्रयास से रेनबो ने 286 रनों का स्कोर खड़ा किया पर सोने क्रिकेट क्लब की ओर से आकाश ने 7 ओवर में 26 रन देखकर तीन विकेट लिए राजदेव ने आठवां में आरती सुनने के दो विकेट लिए करनजीत ने 8 ओवर 39 रन देखकर दो विकेट लिया।

जवाब में खेलने उतरी परसौनी की टीम कुछ खास नहीं कर सके और विशाल लक्ष्य के आगे मात्र 62 रनों के आउट हो गई इरफान ने 38 रन बनाए सर्वाधिक रैंबो की ओर से मिथिलेश ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 7.2 ओवर में 14 रन देकर चार विकेट लिए अंग्रेज ने तीन विकेट लिए नीरज ने दो विकेट लिया इन सभी के सामूहिक प्रयास से रेनबो क्रिकेट क्लब ने यह मुकाबला 224 रनों के भारी अंतर से जीत लिया !

कल का मुकाबला सर्विस क्रिकेट क्लब बेतिया बनाम एलिट क्लब बेतिया के बीच दूसरा मुकाबला अरुण क्रिकेट क्लब बगहा और सर्विस स्पोर्ट्स क्लब के बीच होगा।

Related Articles

error: Content is protected !!