Home Bihar ईस्ट चम्पारण जिला क्रिकेट लीग में न्यू स्टार सीसी मोतिहारी ने आपन क्रिकेट एकेडमी को 44 रनों से हराया।

ईस्ट चम्पारण जिला क्रिकेट लीग में न्यू स्टार सीसी मोतिहारी ने आपन क्रिकेट एकेडमी को 44 रनों से हराया।

by Khelbihar.com

मोतिहारी : ईस्ट चम्पारण डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन के तत्वधान में आयोजित ए डिवीजन क्रिकेट लीग के मुकाबले में न्यू स्टार क्रिकेट क्लब मोतिहारी ने आपन क्रिकेट एकेडमी को 44 रन से शिकस्त दे दिया।

स्थानीय गाँधी मैदान मोतिहारी के ग्राउंड-3 पर टॉस जितने के बाद पहले खेलने उतरी न्यू स्टार क्रिकेट क्लब की टीम निर्धारित 30 ओवर के मुकाबले में 168/10 रन(29.4ओवर) के स्कोर बना सकी।टीम के बल्लेबाज यश ने 36 रन व हिमांशु ने 34 रन बनाये।आपन क्रिकेट एकेडमी के गेंदबाज मनोरंजन ने 4 विकेट व साहिल ने 3 विकेट लिया।

जवाब में खेलने उतरी आपन क्रिकेट एकेडमी की टीम ने 28.2 ओवर में 124/10 रन का स्कोर बना सकी।टीम की ओर से रेहान ने 30 रन व राशिद ने 24 रन बनाए।न्यू स्टार क्रिकेट क्लब के गेंदबाज एजाज ने 3 विकेट व जगत ने 2 विकेट लिया।मैच में अम्पायर की भूमिका इब्राहिम लोधी व मो.तैयब ने निभाया वही स्कोरर की भूमिका में हरप्रीत रहे।मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार न्यू स्टार क्रिकेट क्लब के खिलाड़ी एजाज को जी के स्पोर्ट्स के सौजन्य से वरिष्ठ खिलाड़ी सह इसीडीसीए खिलाड़ी प्रतिनिधि मधुरेन्द्र सिंह ने दिया।

इसीडीसीए सचिव रवि राज के हवाले से मीडिया प्रभारी प्रीतेश रंजन ने बताया कि कल ए डिवीजन के मुकाबले में एस. सी. क्रिकेट एकेडमी की टीम ढ़ाका क्रिकेट क्लब के सामने होंगी।

मौके पर इसीडीसीए के अध्यक्ष आकर्षण आदित्व, उपाध्यक्ष सह बीसीए गवर्निंग काउंसिल कन्वेनर ज्ञानेश्वर गौतम,सचिव रवि राज,संयुक्त सचिव कन्हैया प्रसाद,कोषाध्यक्ष अभिषेक कुमार ठाकुर,क्लब प्रतिनिधि अय्याज अहमद,खिलाड़ी प्रतिनिधि मधुरेन्द्र सिंह व ब्यूटी कुमारी, मीडिया प्रभारी प्रीतेश रंजन व अमित कुमार गुड्डु, कन्वेनर गुलाब खान व अभिषेक कुमार छोटू ,वरिष्ठ खिलाड़ी मो. आलम इत्यादि की उपस्थिति रही।

Related Articles

error: Content is protected !!