Home Bihar मोइनुल हक स्टेडियम के दीर्घकालिक आवंटन पर बीसीए अध्यक्ष ने मुख्यमंत्री को दिया धन्यवाद 

मोइनुल हक स्टेडियम के दीर्घकालिक आवंटन पर बीसीए अध्यक्ष ने मुख्यमंत्री को दिया धन्यवाद 

by Khelbihar.com
पटना: बिहार कैबिनेट की बैठक में  मोइनुल हक स्टेडियम को दीर्घ अवधि के लिए लीज पर आवंटित किए जाने के बाद बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष राकेश कुमार तिवारी ने बिहार के माननीय मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार, माननीय उपमुख्यमंत्री श्री सम्राट चौधरी एवं श्री विजय कुमार सिन्हा सहित कैबिनेट के सभी माननीय मंत्रियों और खेल विभाग के अधिकारियों पदाधिकारियों को तहे दिल से कोटिशः धन्यवाद और साधुवाद दिया है।
बीसीए अध्यक्ष श्री तिवारी ने कहा कि बिहार क्रिकेट की चिर प्रतीक्षित मांग आज पूरी हुई, इस निर्णय से बिहार क्रिकेट और बिहार के क्रिकेटरों के बीच हर्ष और उल्लास का माहौल बन गया है। बीसीए अध्यक्ष श्री तिवारी ने बिहार सरकार को आश्वस्त किया की  मोइनुल हक स्टेडियम को स्टेट ऑफ आर्ट क्रिकेट कंपलेक्स के रूप में, रिकॉर्ड समय के भीतर विकसित किया जाएगा।
बीसीए अध्यक्ष श्री तिवारी ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर उम्मीद की जताई कि भविष्य में भी सरकार के स्तर से राज्य में क्रिकेट के विकास के लिए यथासंभव सहयोग मिलता रहेगा। बीसीए अध्यक्ष श्री तिवारी ने कहा कि बिहार क्रिकेट एसोसिएशन, खिलाड़ियों के भविष्य के लिए निरंतर काम कर रही है आगे भी करती रहेगी।

Related Articles

error: Content is protected !!