Home Bihar कैमूर जिला कमलाकर क्रिकेट क्लब कैमूर जिला सीनियर क्रिकेट लीग के फाइनल में।

कैमूर जिला कमलाकर क्रिकेट क्लब कैमूर जिला सीनियर क्रिकेट लीग के फाइनल में।

by Khelbihar.com

कैमूर:  जिला क्रिकेट संघ के तत्वावधान में आयोजित एडवोकेट अमरेंद्र पान्डेय`टप्पू` स्मृति कैमूर जिला सीनियर डिवीजन क्रिकेट लीग में एम.पी.कॉलेज खेल ग्रांऊड में कमलाकर क्रिकेट क्लब,भभुआ एवं विनर क्रिकेट क्लब,मोहनियां के बीच पहला सेमीफाइनल मैच खेला गया जिसमें कमलाकर सी.सी ने विनर सी.सी. को 140 रन के बड़े अंतर से हरा दिया।

सुबह  टॉस जीत कर कमलाकर सी.सी. ने पहले बल्लेबाजी करते हुए गुपिल राय के 95 गेंदो में 93 रन की अर्धशतकीय पारी,शशांक उपाध्याय के 25 गेंदो मे 43 रन,हर्षराज के 24 गेंदो में 33 रन,अभिषेक सिंह के 35 गेंदो में 30 रन और आदर्श के 11 रनो की पारियों की बदौलत सभी विकेट खोकर 232 रन बनाये। विनर सी.सी. की ओर से रघु ने शानदार 4 विकेट,मेराज ने 3 विकेट, हिमांशु शर्मा 2 और अमृत चौबे ने 1 विकेट हासिल किया।

233 रनो के लक्ष्य का पीछा करते हुए विनर सी.सी की टीम दानिश खान के शानदार गेंदबाजी (5 विकेट)के सामने सभी विकेट गंवाकर मात्र 92 रन ही बना सकी जिसमें हिमांशु शर्मा ने 31 रन,अर्जुन चौबे ने 19 रन,अजीत 12 रन और हिमांशु सिंह ने 11 रन की पारी खेली कमलाकर सी.सी. की ओर दिवान दानिश खान के 5 विकेट के अलावा गुपिल राय ने 3 और आदर्श ने 2 विकेट प्राप्त किया।

मैच का सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी का पुरस्कार दिवान दानिश खान को उनके शानदार गेंदबाजी (5 विकेट) के लिए दिया गया मैच में अंपायरिंग अनुभव सिंह व सौरव कुमार और स्कोरिंग विजय ने किया।सोमवार को दुसरा सेमीफाइनल कैमूर क्रिकेट क्लब और जु. विनर क्रिकेट क्लब के बीच मैच खेला जायेगा।

Related Articles

error: Content is protected !!