Home Bihar सेंट्रल ज़ोन रणधीर वर्मा u-19 क्रिकेट टूर्नामेंट: खगड़िया ने सहरसा को 111 रनों से हराया।

सेंट्रल ज़ोन रणधीर वर्मा u-19 क्रिकेट टूर्नामेंट: खगड़िया ने सहरसा को 111 रनों से हराया।

by Khelbihar.com

बेगूसराय : बिहार क्रिकेट संघ के द्वारा आयोजित सेंट्रल जोन में रणधीर वर्मा अंडर 19 में सेंट्रल ज़ोन का मुकाबला सहरसा और खगड़िया के बिच आज बरौनी फर्टिलाइजर के मैदान में खेला गया जिसमे खगड़िया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया।

निर्धारित 50 ओवर के मैच में खगड़िया ने टॉस जित कर पहले बल्लेबाजी करते हुए 47 ओवर में सभी विकेट खोकर 284 रन बनाए खगड़िया की ओर से आदित्य किशन ने 69 रन की पारी खेली और आदित्य ख़ुशी ने 52 रन की पारी खेली।

सहरसा की ओर से कुणाल कुमार ने 3 विकेट,रुद्रांशु ने 2 विकेट प्राप्त किये लक्छ का पीछा करते हुए सहरसा की टीम निर्धारित 50 ओवर के मैच में 46 ओवर में सभी विकेट खो कर 173 रन ही बना सकी और खगड़िया ने इस मैच को 111 रन से जित लिया सहरसा की ओर से साहिल राज ने नाबाद 57 रन , रौशन कुमार ने 30 रन की पारी खेली खगड़िया की ओर से अलोक आंबेडकर ने 4 विकेट और दीपेश चंद्रा ने 3 विकेट प्राप्त किये इस तरह से खगड़िया ने सहरसा को 111 रन से पराजित किया।

मैन ऑफ़ दी मैच का पुरस्कार खगड़िया के आदित्य ख़ुशी को बेगुसराय जिला खेल संघ के अध्यक्ष सुनील सिंह और क्रिकेट संघ तदर्थ कमेटी के अध्यक्ष मृत्युंजय कुमार वीरेश ने परदान किया।अंपायर के रूप में वेद प्रकाश और अमित कुमार थे और स्कोरर के रूप में विश्वजीत और राम थे।

इस अवसर पर मुरारी कुमार सोभित पासवान दानिश आलम निराला कुमार जितेंद्र कुमार विवेक कुमार सहित कई लोग मौजूद थे। आयोजन समिति के संयोजक प्रतीक भानू ने बताया कि 9 अप्रैल को बेगूसराय और मुजफ्फरपुर के बीच खेला जाएगा।

Related Articles

error: Content is protected !!