Home Bihar रणधीर वर्मा अंडर-19 में रोहतास ने बक्सर को हरा दुसरी जीत दर्ज की

रणधीर वर्मा अंडर-19 में रोहतास ने बक्सर को हरा दुसरी जीत दर्ज की

राजीव की शानदार बल्लेबाजी, प्रकाश का एकल संघर्ष

by Khelbihar.com

कैमूर : बिहार क्रिकेट संघ के द्वारा आयोजित शाहाबाद जोन में कैमूर जिला क्रिकेट संघ की मेजबानी में रणधीर वर्मा अंडर 19 का छठवां मुकाबला बक्सर डी.सी.ए. और रोहतास डी.सी.ए. के बीच जगजीवन स्टेडियम, भभुआ में खेला गया जिसमे रोहतास ने बक्सर को 7 विकेट से पराजित किया।

सुबह बक्सर ने टॉस जीत कर पहले बल्लबाजी करने का फैसला किया,टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करते हुए बक्सर की टीम ने निर्धारित  50 ओवर के मैच में 9 विकेट खोकर 195 रन का सम्मानजनक स्कोर बनाया जिसमें बक्सर की ओर से प्रकाश कुमार ने एकल संघर्ष करते हुए 130 गेंद में 92 रन की शानदार पारी खेली इसके अलावा पंकज अवस्थी व सन्नी राज ने 24-24 रन,विवेक ने 13 व अक्षय ने 11 रन बनाये।

रोहतास की ओर से गेंदबाजी में विशाल कुमार ने 40 रन देकर 3 विकेट, प्रथम ने 40 रन पर 2 विकेट और दिग्विजय व अंकित ने 1-1 विकेट प्राप्त किये,रोहतास टीम 195 रन का पीछा करते हुए उसके दोनो सलामी बल्लेबाजों ने पहले विकेट के लिए 99 रन की साझेदारी करते हुए मैच को आसान बना दिया और मात्र 3 विकेट गवां कर लक्ष्य हासिल कर लिया तथा 7 विकेट के बड़े अंतर से बक्सर को हरा कर इस प्रतियोगिता में अपनी दुसरी जीत दर्ज की।

रोहतास की ओर से राजीव शर्मा ने 110 गेंदो में नाबाद 90 रन बनाये इसके अलावा संत सिंह ने 59 गेंदो में 43 रन,प्रिंस राज 27 गेंदो में 27 रन,वरूण ने 15 व प्रशांत पाठक ने नाबाद 14  रन बनाए,बक्सर की ओर से अक्षय मिश्रा ने गेंदबाजी करते हुए 41 रन खर्च करके 2 विकेट झटके और सुमित कुमार ने 1 विकेट हासिल किया।

प्लेयर ऑफ़ दी मैच का पुरस्कार रोहतास के राजीव शर्मा को शानदार बल्लबाजी (नाबाद 90 रन) के लिए ए.बी.क्रिकेट एकेडमी के प्रबंधक वैभव कुमार ने प्रदान किया गया।बक्सर डीसीए का अपने सभी मैच खेलने के पश्चात टीम के सभी खिलाड़ियों को कैमूर जिला क्रिकेट संघ की ओर से प्रतीक चिन्ह प्रदान कर सम्मानित किया गया।
अंपायर के रूप में पटना के आशुतोष कुमार और मधुबनी के अमरेंद्र पांडेय थे और स्कोरर के रूप में सौरव कुमार और अंशु आर्या थे।सोमवार को कैमूर बनाम भोजपुर का मैच होगा।

Related Articles

error: Content is protected !!