Home Bihar cricket association News, बिहार क्रिकेट संघ के कार्य पर एक बार फिर उठे सवाल?क्लिक कर पढ़े

बिहार क्रिकेट संघ के कार्य पर एक बार फिर उठे सवाल?क्लिक कर पढ़े

by Khelbihar.com

खेलबिहार न्यूज़

पटना 6 जून: बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के कार्यो पर सवाल तो उठता हि रहता है आज एक बार फिर बीसीए कि ओफ्फिसल वेबसाइट को लेकर सवाल उठ रहा है? जो नई कमिटी बीसीए ने जारी कि है वह कही लोगो को वेवकूफ बनाने के लिए तो नही जारी कि है।।


Warning: Undefined array key “align” in /home/khelbihar.com/public_html/wp-content/plugins/advanced-ads/modules/gutenberg/includes/class-gutenberg.php on line 231

चलिए विस्तार से समझते है आख़िर सवाल क्या है? आपको बता दे कि बीसीए के आरा एजीएम कि बैठक 31 जनवरी को हुई थी जिसको लेकर विवाद हुआ था जिसके बाद बिहार क्रिकेट एसोसिएशन में दो वेबसाइट कार्य करने लगे है एक जो biharcricketassosition.in(बीसीए चुनाव व घरेलू हलचल से लेकर अन्य खेल गतिविधि कि जानकारी मिलती थी) दूसरा डॉट.कॉम वाली जो सबसे पहले कार्य मे था वह बंद करके डॉट.इन कार्य मे लेकिन 31 जनवरी के बाद से डॉट कॉम का भी इस्तेमाल शुरू हो गया।।


Warning: Undefined array key “align” in /home/khelbihar.com/public_html/wp-content/plugins/advanced-ads/modules/gutenberg/includes/class-gutenberg.php on line 231

खेलबिहार न्यूज़ के टेक्निकल टीम ने जब जाँच किया तो पता चला कि बीसीए अध्यक्ष द्वारा 28 अप्रैल 2020 को बीसीए कि तीन नई कमिटी कि लिस्ट जारी की गई थी इसकी सूचना अभी भी डॉट कॉम वाली वेबसाइट पर उपलब्ध है जो बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के कमिटी/सब कमिटी के गठन के नाम से है।

28 अप्रैल को जारी सूचना

इस सूचना में बताया गया है कि बीसीए अध्यक्ष द्वारा यह कमिट बनाया गया है जो कमिटी ऑफ मैनेजमेंट के बैठक में निर्णय किया गया था। सूचना के अनुसार लीगल कमिटी में श्री जगनाथ सिंह- चैयरमैन, श्री उमा शंकर – कन्वेनर,श्री कृष्ण मुरारी प्रसाद, श्री चंद्रशेखर सिंह एवं श्री नवजोत येशू है। ओहि बात करे मीडिया कमिटी कि तो संजय कुमार(चैयरमैन), कृष्णा पटेल (कन्वेनर),अशोक भट्ट, नीतीश चंद्रा, नालानी रंजन और आमोद कुमार सिंह है।।

मीडिया कमिटी और लीगल कमिटी के पेज में सूचना के अनुसार नही है अपडेट

लेकिन जब उसी वेबसाइट के मीडिया कमिटी और लीगल कमिटी कि पेज में जाकर देखा जाए तो बीसीए कि डॉट.कॉम वेबसाइट में लीगल कमिटी में वर्त्तमान (6 जून 2020) में जगरनाथ सिंह (चैयरमैन), राजेश कुमार सिंह, कुमार वैभव और अरुण कुमार है। तथा मीडिया कमिटी में संजीव कुमार मिश्रा ( चैयरमैन), संतोष कुमार झा कन्वेनर,रत्नेश आनंद,कृष्णा पटेल तथा संजीत कुमार तिवारी है।।


Warning: Undefined array key “align” in /home/khelbihar.com/public_html/wp-content/plugins/advanced-ads/modules/gutenberg/includes/class-gutenberg.php on line 231

क्या बीसीए कि यह नई कमिटी यूही जारी की गई थी जबकि बीसीए द्वारा नई कमिटी जो जारी कि गई थी वह 1महीने से ऊपर हो गया है लेकिन वेबसाइट में कोई अपडेट नही किया गया है?आपको बता दे कि नई कमिटी के सदस्य कार्य भी कर रहे है?

अब जो भी बात विवाद है बीसीए के ओफ्फिसल वेबसाइट को लेकर तो कैसे माना जाए कि डॉट.कॉम वाली वेबसाइट बीसीए कि ओफ्फिसल वेबसाइट है जबकि पता नही कबसे इस वेबसाइट को अपडेट नही किया गया है।। अगर किसी खिलाड़ी को जानकारी प्राप्त करनी होगी तो किस वेबसाइट पर जाएगी डॉट.इन या डॉट.कॉम वाली वेबसाइट पर?बीसीए से बस इतना सा सवाल आख़िर कोई भी गतिविधि को आप अपने ओफ्फिसल वेबसाइट पर देते है तो उसमें अपडते क्यो नही किया जाता है? क्या यह माना जाए कि जो एक बार वेबसाइट पर डाल दिया गया ओहि रहेगा अगर ऐसा है तो बदलाव भी नही किया जाना चाहिए?

अगर वेबसाइट कि माने तो संतोष कुमार झा आपके बीसीए मिडिया कमिटी के कन्वेनर है जबकि बीसीए द्वारा नई कमिटी में कन्वेनर है व प्रेस विज्ञप्ति कृष्णा पटेल के नाम से प्राप्त होता है?

Related Articles

error: Content is protected !!