Home latest हेमन ट्रॉफी:-पूर्वी चम्पारण ने सीतामढ़ी को 165 रन के विशाल अंतर से हरया।

Khelbihar.Com। ईस्ट चम्पारण।


बीसीए के अंतर्गत ईस्ट चम्पारण डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन के तत्वधान में स्थानीय गाँधी मैदान,मोतिहारी में चल रहे हेमन ट्रॉफी (वेस्ट जोन) क्रिकेट के मैच में पूर्वी चम्पारण ने सीतामढ़ी को 165 रन के विशाल अंतर से हराकर अगले चक्र में पहुँचने की अपनी उम्मीद बरकरार रखा हैं।

आज सुबह टॉस जीतकर पहले खेलते हुए पूर्वी चम्पारण की टीम ने फैसल के धमाकेदार शतक 100 और हुड्डा के जोरदार 97 रन के बदौलत 50 ओवर में 7 विकेट पर 302 रन का विशाल स्कोर बनाया।सीतामढ़ी के ओर से के.एन. झा ने 5 विकेट व अजय शंकर ने 2 विकेट लिए।


विशाल स्कोर का पीछा करने उतरी सीतामढ़ी की टीम शुरू से ही दबाव में आकर 137 रन पर ही सिमट गई।सीतामढ़ी के ओर से रौशन व नेहाल ने 28-28 रन का योगदान दिया।पूर्वी चम्पारण के तरफ से फैसल ने 2,रहमान ने 2 और मुकेश ने 3 विकेट चटकाए।

मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार फैसल को दिया गया।अम्पायर की भूमिका में स्टेट पैनल के कैलाशपति(दरभंगा) व अमरेन्द्र पांडेय (मधुबनी) ने निभाया

मौके पर उपस्थित ईस्ट चम्पारण डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष राजु कुमार सिंह,उपाध्यक्ष अभिषेक ठाकुर,सचिव ज्ञानेश्वर गौतम, संयुक्त सचिव प्रदीप नंदन शर्मा, चीफ मैनेजर प्रकाश कुमार कन्हैया, मीडिया प्रभारी प्रीतेश रंजन,कन्वेनर आनंद प्रताप सिंह,क्लब प्रतिनिधि गोपाल जी मिश्रा, सुरेंद्र पांडेय,वरिष्ठ खिलाड़ी सह मुख्य चयनकर्ता संजय कुमार”टुन्ना”, राकेश कुमार,भारतीय सेना के प्रतिनिधि सह नेशनल सूटिंग गोल्डमेडलिस्ट शिवेंद्र भूषण,मदन सिंह इत्यादि ने पूर्वी चम्पारण के टीम को बधाई और अगले चक्र में पहुँचने के लिए शुभकामना दिया हैं।

Related Articles

error: Content is protected !!