Home अंडर-23 अंडर-23 ज़ोनल के रोमांचक मैच में सेन्ट्रल जोन-ए ने नार्थ ज़ोन को 14 रनों से हराया।

अंडर-23 ज़ोनल के रोमांचक मैच में सेन्ट्रल जोन-ए ने नार्थ ज़ोन को 14 रनों से हराया।

by Khelbihar.com

Khelbihar.Com

बेगूसराय।। बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के अंतर्गत अंडर-23 ज़ोनल मैच जो बेगूसराय जिला क्रिकेट संघ के देख-रेख में अयोजित की गई रविवार को दूसरा मुकाबला सेंट्रल ज़ोन ए बनाम नॉर्थ ज़ोन के बीच खेला गया इस रोमांचक मुकाबले में सेंट्रल ज़ोन 14 रनों से जीती।।

शनिवार को बारिश के चलते ग्राउंड गिला था जिसके बजह से मैच थोड़ी देर से शुरू की गई और इसमें ओवर को भी कम कर दिया गया था 50 ओवर से घटा कर इसे 30-30 का मैच कर दिया गया था।।

बेगूसराय के बेटे ही नहीं बेटी भी क्रिकेट के क्षेत्र में काफी आगे बढ़ी हैं सांसद गिरिराज सिंह ने क्रिकेट के क्षेत्र में बेगूसराय में विकास करने की बात कही इस अवसर पर बेगूसराय के महापौर उपेंद्र प्रसाद सिंह बेगूसराय के पूर्व महापौर संजय कुमार बेगूसराय जिला क्रिकेट संघ के सचिव संजय सिंह बेगूसराय जिला क्रिकेट संघ के संयुक्त सचिव मृत्युंजय कुमार वीरेश कोषाध्यक्ष अदि उपस्थित रहे .सोमवार को  नॉर्थ जोन और ईस्ट जोन के बीच मैच खेला जाएगा

मैच का उद्घाटन करते हुए  बेगूसराय के सांसद सह केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने खिलाड़ियों को सम्मानित किया .  मौके पर गिरिराज सिंह ने खिलाड़ियों को संबोधित करते हुए कहा कि बिहार के क्रिकेट के अच्छे दिन आ गए हैं काफी लंबे अरसे के बाद बिहार को फिर से क्रिकेट के क्षेत्र में आगे बढ़ने का मौका मिला है. गिरिराज सिंह ने बेगूसराय जिला क्रिकेट संघ को बधाई देते हुए कहा कि बेगूसराय क्रिकेट बिहार में एक अपनी अलग पहचान बनाई है क्रिकेट के क्षेत्र में बेगूसराय बिहार में सबसे आगे है और मुझे गर्व है कि बेगूसराय क्रिकेट खिलाड़ी बिहार टीम का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं ।

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए सेंट्रल जोन ए की टीम 30 ओवर में पूरे 202 रन 3 विकेट खो कर बनाये जिसमे आशुतोष ने शानदार नाबाद अर्दश्तक 88* रनों को पारी खेली,इसके अलाबा अनमोल बोनी 44 रन,ऋषव राकेश ने नाबाद 22 रन बनाए,हर्ष ताज 8 रन तथा सौरव 0 रन बनाए।गेंदबाजी करते हुए नार्थ ज़ोन के रणधीर और सुभाष चंद्रा और त्रिपुरारी को 1-1 विकेट मिला।

203 रनों के जबाब में नार्थ ज़ोन की टीम पूरी कोसिस की और इस मुकाबले को रोमांचक बना दिया हालांकि नार्थ ज़ोन के टीम 27.3 ओवर में में 188 रन ही बना सकी और ऑल आउट हो गयी जिसमे त्रिपुरारी ने अर्दश्तक 73 रन बनाए ,नीशीत 25 और दानिश 18 रनों का योगदान किया।गेंदबाजी में सेंट्रल ज़ोन ए के अपूर्वा और प्रतीक , रकीब को 2-2 तथा शिवम और ऋषव राकेश को 1-1 विकेट प्राप्त हुआ।।

Related Articles

error: Content is protected !!