Home बिहार क्रिकेट क्या बिहार क्रिकेट में फिर होने जा रही है बाहरी खिलाड़ियो की इंट्री,देखे बिहार क्रिकेट की राजनीति,

क्या बिहार क्रिकेट में फिर होने जा रही है बाहरी खिलाड़ियो की इंट्री,देखे बिहार क्रिकेट की राजनीति,

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

पटना।। बिहार क्रिकेट को क्रिकेट में मान्यता नही थी तो सब शांति से चल रहा था उस समय नही कोई बिपछ में था और नही पछ में लेकिन जबसे बिहार क्रिकेट का वनवास खत्म हुआ है तबसे एक बार फिर बिहार में क्रिकेट को लेकर राजनीति तेज़ हो गई है,अब यहां बिपछ भी है और पछ भी है।।

बिहार में बाहरी खिलाड़ियो को शामिल करना:-

पिछले सीजन में बिहार से बाहर के लड़कों को बीसीए में शामिल कर खिलाने के आरोप बीसीए पर लगे थे,इसका उजागर राष्ट्रीय न्यूज़ चैनल न्यूज़-18 ने किया था जिसमे साफ दिखा की कैसे बिहार से बाहर के खिलाड़ियो को बीसीए में शामिल कर रणजी जैसे टूर्नामेंट मे खेलने को मौका दिया गया।।

अब एक बार फिर खबर है कि बिहार में बाहरी खिलाड़ियो को जगह दी जा रही है इस पर बिहार के एक अंपायर बिनय झा ने अपने फेसबुक बॉल पर लिखा:

इसका मतलब है कि जिस खिलाडी को अब अपने राज्य के ओर से खेलने को मौका नही मिलता है उसे बिहार अपने टीम में शामिल करता है ताकि टीम मजबूत हो लेकिन ऐसा दिखा नही है।।

बिहार क्रिकेट की गंदी राजनीति:-

बिहार को क्रिकेट में बीसीसीआई ने पूर्ण मान्यता दी थी लेकिन बिहार के राजनीति ने एक बार फिर बिहार क्रिकेट के मान्यता पर रोक लगबा दी है और अभी बिहार असमंजस में है कि क्या एडहॉक कमिटी कार्य करेगी बिहार में,लेकिन बीसीसीआई के ओर से ऐसे की सूचना नही है कि एडहॉक कार्य करेगी या बिहार क्रिकेट संघ,

अगर बिहार क्रिकेट संघ को फिर से मान्यता दी जाती है तो किसे दी जाएगी क्योकि हाल ही में बिहार क्रिकेट संघ में दो गुट बन गया है एक जगरनाथ सिंह, और दूसरे रवि शंकर प्रसाद,

आपको बता दे कि कुछ दिन पहले ही बीसीसीआई ने रवि शंकर गुट को कोई फण्ड नही देने का एलान किया था क्योंकि बीसीए के दो गुट को बीसीसीआई ने माना था।।

Related Articles

error: Content is protected !!