Home बिहार क्रिकेट बीसीए के विजय हज़ारे ट्रायल में प्रत्येक जिले से 5 खिलाडी ही भाग लेंगे:-सुपरवाइजर कमिटी

बीसीए के विजय हज़ारे ट्रायल में प्रत्येक जिले से 5 खिलाडी ही भाग लेंगे:-सुपरवाइजर कमिटी

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

पटना।। बिहार क्रिकेट संघ के विजय हज़ारे ट्रायल के लिए सुपरवाइजर कमिटी ने एक निर्देश जारी किया है, विजय हजारे ट्रॉफी 2019-20 में भाग लेने के लिए इसमें हर जिले से सिर्फ 5 खिलाड़ियो को ट्रायल के लिए बुलाया गया है।।

बीसीए वेबसाइट पर उपलब्ध न्यूज़ में कहा गया है कि सभी जिला यह आपको सूचित करना है कि बिहार क्रिकेट एसोसिएशन की पर्यवेक्षी समिति नियुक्त बीसीसीआई सीओए ने खिलाड़ियों का चयन करने का निर्णय लिया है जयपुर में 24.09.2019 से शुरू होने वाली विजय हजारे ट्रॉफी के लिए अपने जिले से चुने गए खिलाड़ी केवल पूर्वोक्त टूर्नामेंट के लिए बिहार की सीनियर टीम में बिहार क्रिकेट एसोसिएशन का प्रतिनिधित्व करेंगे।

कृपया निम्नलिखित पर ध्यान दें:

  1. आपके जिले के केवल 5 पात्र खिलाड़ियों को इस चयन ट्रायल में भाग लेने की अनुमति है।
  2. पटना में चयन ट्रायल के लिए तारीखें और स्थान निम्नानुसार हैं: दिनांक 17.09.2019 के बाद वेन्यू उरजा स्टेडियम, राजवंशी नगर, पटना
  3. चयनित उन पात्र 5 खिलाड़ियों के नाम आपके जिले के आधिकारिक लेटरहेड पर टाइप किए जाने चाहिए। खिलाड़ी की दक्षता के साथ, व्यक्तिगत रूप से।
  4. खिलाड़ी की पहचान के लिए, यह अनिवार्य है कि खिलाड़ी अपने साथ अपने मूल दस्तावेज साथ लेकर चलें। मैं। जन्म प्रमाण पत्र – अनिवार्य ii। मतदाता पहचान पत्र – या iii। आधार कार्ड – या iv। पैन-कार्ड
  5. चयन परीक्षण के लिए केवल उन खिलाड़ियों को अनुमति दी जाएगी जो सत्यापन के लिए हमें उपरोक्त दस्तावेज प्रस्तुत करते हैं। यदि कोई भी खिलाड़ी उपरोक्त का पालन नहीं करता है तो उस खिलाड़ी को चयन ट्रायल में भाग लेने की अनुमति नहीं दी जाएगी।
  6. चयन ट्रायल के लिए खिलाड़ियों की स्वीकृति की अंतिम तिथि 16.09.2019 (दोपहर 12 बजे) होगी और हम समाप्ति तिथि के बाद किसी भी जिले से किसी भी अनुरोध का मनोरंजन नहीं करेंगे।
  7. हमने इस पत्र में अनुलग्नक “ए” के रूप में संलग्न किया है, जिसमें आपके संदर्भ और रिकॉर्ड के लिए बीसीसीआई पंजीकरण नीति के अनुसार एक खिलाड़ी के लिए एक स्थानीय खिलाड़ी के रूप में योग्यता नियम शामिल हैं।
  8. संबंधित जिले से अनुरोध है कि वे चयन ट्रायल के लिए केवल उन खिलाड़ियों के नाम को आगे बढ़ाएं, जो बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के स्थानीय खिलाड़ी के रूप में पात्र हैं।
  9. हमने इस पत्र के साथ अनुलग्नक “बी” भी संलग्न किया है जिसमें “बीसीसीआई प्लेयर्स ऑनलाइन पंजीकरण पोर्टल” में अपलोड किए गए खिलाड़ियों की सूची है। प्रत्येक जिले के उन 5 खिलाड़ियों के अतिरिक्त, इस चयन ट्रायल के लिए खिलाड़ियों को भी आमंत्रित किया गया है।
  10. चयन परीक्षण के दौरान गलत दस्तावेज पाए जाने, गलत व्यवहार करने या जमा करने पर उस खिलाड़ी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। इसलिए, इस ईमेल आईडी पर अपने जिले के खिलाड़ियों के नाम जल्द से जल्द भेजने का अनुरोध किया गया है:scbca@bcci.tv: यह आपकी जानकारी, आवश्यक कार्रवाई और रिकॉर्ड के लिए है।

श्री आलोक कुमार, बिहार क्रिकेट एसोसिएशन अनुलग्नक संलग्न के अध्यक्ष पर्यवेक्षक समिति

Related Articles

error: Content is protected !!