Home Bihar cricket association News, बीसीए अध्यक्ष महोदय अब तो फैसला कीजिए कुछ खिलाड़ी बड़ी असमंजस में है-खेलबिहार.कॉम

बीसीए अध्यक्ष महोदय अब तो फैसला कीजिए कुछ खिलाड़ी बड़ी असमंजस में है-खेलबिहार.कॉम

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

पटना:बिहार क्रिकेट में तेजी से सुधार हो रही ऐसा क्रिकेट जानकारों का मानना है लेकिन एक बात अभी तक खिलाड़ियो को साफ नही किया गया है कि आखिर एक जिले में एक ही यूनिट है या दो यूनिट है,किस यूनिट से कूच बिहार अंडर-19 ट्रायल के लिए खिलाड़ियो को भेजा जाना है ।।

यह सवाल बीसीए अध्यक्ष महोदय से खेलबिहार. कॉम पूछ रहा है और इस सवाल को पूछने का साफ कारण है कि खेलबिहार.कॉम को बिहार के अलग अलग जिले से खिलाड़ी कॉल कर सिर्फ यही सवाल कर रहे है कि सर कौन से यूनिट भेजेगा ट्रायल में 3 या 5 खिलाड़ी कुछ साफ नही हुआ है क्या करे हम?

आपको बता दे कि जिस जिले में दो यूनिट बन गए थे वहा के ख़िलाडी जे भी अन्य बिहार के ट्रायल में भाग लिया, लेकिन यह भी है कि जब बीसीए के पूर्व सचिव रवि शंकर प्रसाद सिंह थे उस समय तो बहुत सवाल उठाया जा रहा था कि बिहार में खेल नही खेलवाड़ हो रहा है अब तो नई कमिटी के अध्यक्ष महोदय या सचिव महोदय साफ खेल करबाए।

साफ खेल का मतलब है कि यह जो असमंजस में है खिलाड़ी की कई जिले में दो यूनिट है और दोनों लीग करबा रहे है खिलाडी को पता नही किस यूनिट से रजिस्ट्रेशन करबा कर खेले लीग ताकि आने वाले घरेलू मैच हेमन ट्रॉफी जैसे में मुझे परफॉर्मेंस पर मौका मिले,

हाल ही में जो बीसीए का चुनाव हुआ है उसमें जिस जिला में दो यूनिट हो गए थे उस जिले से फिर से बीसीए चुनाव के वोटर लिस्ट में पुराने जिला यूनिट को वोटिंग करने अधिकार मिला था जिसको लेकर अब नई यूनिट और पुरानी यूनिट दोनों अलग अलग लीग भी करबा रहे है।

आपको मालूम होगा कि पिछले सीजन में हेमन ट्रॉफी के मैच बहुत से जिला के खिलाड़ियो ने बंद करबा दिए थे बीच पिच पर पहुच कर क्योकि उस समय भी सुनने में आया था कि दोनों जिला यूनिट ने लीग कराया है और हेमन ट्रॉफी में भी दोनों जिले यूनिट के खिलाडी पहुच गए थे।

खेलबिहार. कॉम सिर्फ खिलाड़ियो का ही सवाल बीसीए से किया कि इस बात को साफ कर दिया जाए कि हर जिले में एक ही यूनिट है और जहाँ विवाद था उस जिला यूनिट को के सदस्यों के नाम प्रकाशित भी कर दे ,ताकि आपके खिलाड़ी को कोई दुबधा न हो।।

Related Articles

error: Content is protected !!