Home अंतराष्ट्रीय क्रिकेट धोनी के संन्यास लेने की ख़बर पर देखे युवराज सिंह ने चयनकर्ताओं को क्या कहा?

धोनी के संन्यास लेने की ख़बर पर देखे युवराज सिंह ने चयनकर्ताओं को क्या कहा?

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

Patna: टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह अपनी धमाकेदार बल्लेबाजी के लिए पूरी दुनिया में जाने जाते हैं. युवराज जितने मशहूर अपनी बल्लेबाजी को लेकर रहे हैं उतने ही मशहूर अपनी बेबाक बयानबाजी को लेकर भी हैं. अब एक बार फिर युवराज अपने एक बयान को लेकर चर्चा में हैं. दरअसल युवराज ने टीम इंडिया के मौजूदा चयनकर्ताओं को आड़े हाथों लिया है.


युवराज सिंह साफ-साफ शब्दों में कहा है कि हमें बेहतर चयन समिति की जरूरत है. युवराज सिंह ने कहा,” जब चयनकर्ता 15 खिलाड़ियों का चुनते हैं तो ऐसी बातें आती है कि जिन 15 खिलाड़ियों को नहीं चुना गया है उनका क्या होगा. मेरी समझ में चयनकर्ताओं की समझ आधुनिक क्रिकेट को लेकर उस स्तर पर नहीं है जैसी होनी चाहिए.”

युवराज ने आगे कहा,” मैं हमेशा खिलाड़ियों का साथ देता हूं, उनका समर्थन करता हूं. आप किसी खिलाड़ी के बारे में नाकारात्मक सोचकर रखकर स्थिति को सही नहीं कर रहे.” उन्होंने आगे कहा,” आपके असली चरित्र का पता तभी चलता है जब आप किसी खिलाड़ी का साथ तब देते हैं जब समय उसका साथ नहीं देता हैं.”

दरअसल युवराज सिंह ने ये बातें धोनी के संन्यास के अटकलों को लेकर पूछे गए एक सवाल के जवाब में कही. विश्व कप में स्लो बैटिंग के बाद से ही धोनी के संन्यास की अटकलों को हवा मिल रही है. इसी बीच चयनसमिति के प्रमुख एमएसके प्रसाद ने हाल में ही कहा था कि वह आगे बढ़ गए हैं और अब रिषभ पंत पर मेहनत कर रहे हैं. युवराज का जवाब एमएसके प्रसाद के इसी बयान के खिलाफ नजर आ रहा है.

बता दें कि युवराज इसी साल जून में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं और अब अबूधाबी में शुरू होने वाले टी-10 लीग में हिस्सा लेने वाले हैं. यह लीग 15 नवंबर को शुरू होगा.

Related Articles

error: Content is protected !!