Home राष्ट्रीय क्रिकेट मैच फिक्सिंग में एक और क्रिकेटर गिरफ्तार,बढ़ रही गिरफ्तार

मैच फिक्सिंग में एक और क्रिकेटर गिरफ्तार,बढ़ रही गिरफ्तार

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

Patna: कर्नाटक प्रीमियर लीग (केपीएल) मैच फिक्सिंग मामले में क्राइम ब्रांच ने गुरुवार को दो घरेलू खिलाड़ियों को गिरफ्तार किया। इनमें बेल्लारी टस्कर्स टीम के कप्तान सीएम गौतम और उनके साथ विकेटकीपर अबरार काजी हैं। फिक्सिंग मामले में अब तक केपीएल के छह खिलाड़ियों को गिरफ्तार किया गया।

अगले रणजी सीजन के लिए गौतम गोवा और अबरार मिजोरम टीम में शामिल थे। कर्नाटक और गोवा के लिए रणजी खेलने के अलावा गौतम ने रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु, मुंबई इंडियंस और दिल्ली डेयरडेविल्स के लिए आईपीएल खेल चुके।

‘एक और मैच फिक्स कर रखा था खिलाड़ी
एडीशनल कमिश्नर ऑफ पुलिस (एसीपी) संदीप पाटिल ने कहा, ‘‘केपीएल 2019 के फाइनल में धीमी बल्लेबाजी और अन्य कुछ शर्तों के लिए दोनों खिलाड़ियों को 20 लाख रुपए मिले थे। इन्होंने बेंगलुरु के खिलाफ एक और मैच फिक्स कर रखा था।’’

सबसे पहले मैच फिक्सिंग का यह मामला सितंबर में सामने आया था, जब बेलगावी टीम के मालिक अली अशफाक थारा की गिरफ्तारी हुई थी। इसके बाद 26 अक्टूबर को बेंगलुरु ब्लास्टर्स के बॉलिंग कोच वीनू प्रसाद और एक बल्लेबाज विश्वनाथन को गिरफ्तार किया गया था। मामले में क्राइम ब्रांच ने पिछले हफ्ते बेंगलुरु टीम के खिलाड़ी निशांत सिंह शेखावत को गिरफ्तार किया था।

Related Articles

error: Content is protected !!