Home Bihar cricket association News, रणजी ट्रॉफी:-बिहार पर गोवा ने बनाया 60 रनों की बढ़त,सूयश प्रभुदेसाई108*रन पर नाबाद

रणजी ट्रॉफी:-बिहार पर गोवा ने बनाया 60 रनों की बढ़त,सूयश प्रभुदेसाई108*रन पर नाबाद

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

पटना। रणजी ट्रॉफी प्लेट ग्रुप के मुकाबले में बिहार के खिलाफ गोवा ने जवाबी कार्रवाई की है। बिहार की पहली पारी 326 रनों के जवाब में गोवा ने भी अपनी पहली पारी में तीसरे दिन का खेल खत्म होने के समय तक 6 विकेट पर 386 रन बना कर 60 रनों की बढ़त ले ली है। कल आखिरी दिन है और मैच ड्रॉ की ओर बढ़ता नजर आ रहा है।

गोवा की ओर से सूयश प्रभुदेसाई 108 रन बना कर नाबाद हंै। उनका साथ 26 रन बना कर दर्शन मिसल दे रहे हैं। इसके अलावा गोवा की ओर से कप्तान अमित वर्मा ने 89 और आदित्य कौशिक ने 73 रन बनाये।

राजधानी पटना के मोइनुल हक स्टेडियम में खेले जा रहे इस मुकाबले में गोवा ने दूसरे दिन के दो विकेट पर 65 रन से आगे खेलना शुरू किया। आदित्य कौशिक और अमूल्य ने पारी की शुरुआत की। दोनों ने अच्छी बल्लेबाजी की और पारी को आगे बढ़ाया। टीम का स्कोर 128 रन पहुंचा था कि शिवम एस कुमार ने आदित्य कौशिक को कप्तान आशुतोष अमन के हाथों कैच करवा दिया।


आदित्य कौशिक 73 रन बना कर आउट हुए। टीम के स्कोर में अभी 26 रनों का इजाफा हुआ था कि अमूल्य को शशीम राठौर ने पगबाधा आउट कर दिया। अमूल्य ने 78 गेंदों में सात चौकों की मदद से 42 रन बनाये। अमूल्य की जगह कप्तान अमित वर्मा का साथ दन्ेने आये स्नेहल कायूथनकर ज्यादा देर तक विकेट पर नहीं टिक पाये और उन्हें शिवम एस कुमार ने आउट कर पवेलियन भेजा। स्नेहल ने 26 गेंदों में तीन चौकों की मदद से 14 रन बनाये। इसके बाद अमित और सूयश ने शानदार बैटिंग की और 141 रनों की बेहतरीन पाटर्नरशिप की।

अमित वर्मा अपने शतक की ओर बढ़ रहे थे कि कप्तान आशुतोष अमन ने अपनी गेंद पर बाबुल के हाथों कैच करवा दिया। अमित वर्मा ने 157 गेंदों में 10 चौकों व एक छक्का की मदद से 89 रन बनाये। अमित वर्मा जब आउट हुए तो गोवा का स्कोर 316 रन था। बिहार के तेज गेंदबाजों ने निराश किया। उन्हें एक विकेट नहीं मिला। आशुतोष अमन को दूसरे दिन एक विकेट मिला। आशुतोष अमन ने 82 रन देकर कुल 3, शिवम एस कुमार ने 85 रन देकर दो और शशीम राठौर ने 48 रन देकर एक विकेट चटकाये। कल मैच का आखिरी दिन है।

Related Articles

error: Content is protected !!