Home Bihar Cricket News, अरवल जिला जूनियर लीग की शानदार शुरुआत,आदित्य के अर्धशतक से अरवल रेड विजयी।

अरवल जिला जूनियर लीग की शानदार शुरुआत,आदित्य के अर्धशतक से अरवल रेड विजयी।

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

Arwal: जिला क्रिकेट संघ के तत्वाधान में आज से शुरू हुई चैलेंजर ट्रॉफी जूनियर क्रिकेट लीग में आज अरवल रेड ने अरवल ग्रीन को 141 रनों से हरा दिया।

आज अरवल ग्रीन के कप्तान शुभम कुमार ने टॉस जीतकर पहले क्षेत्ररक्षण का फैसला किया। अरवल रेड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 40 ओवर में 7 विकेट खोकर 243 रन बनाए। जिसमें सबसे ज्यादा आदित्य कुमार ने 81 गेंदों में 77 रन , गौरव ने 46 रन, प्रियांशु ने 25 रन तथा कप्तान नंदन ने 24 रनों के योगदान दिया। अतिरिक्त के रूप में 40 रन मिले। गेंदबाजी में राजा कुमार ने 3, किशन एवं सूरज ने 1 – 1 सफलता हासिल की।

जबाव में खेलने उतरी अरवल ग्रीन ने सभी खिलाड़ी खोकर महज 101 रन बना पाई। अरवल ग्रीन के लिए सबसे अधिक कप्तान शुभम ने 22 रन तथा आयुष राज ने 17 रनों के योगदान दिया। अतिरिक्त के रूप में 29 रन मिले। गेंदबाजी में नंदन ने 3, साहिल तथा आयुष ने 2 एवं धीरज ने एक सफलता हासिल की। आदित्य कुमार को मैन ऑफ द मैच घोषित किया गया।

मैच में निर्णायक की भूमिका मनीष रंजन एवं आलोक कुमार ने निभाई। इस मौके पर संघ के सचिव धर्मवीर पटवर्धन, राम रमैया, ओमप्रकाश कुमार, लव कुमार, अलवेला कुमार, धर्मेंद्र दास, संजय कुमार आदि मौजूद थे।

Related Articles

error: Content is protected !!