Home Bihar Cricket News, कटिहार लीग:-हेमकुंज क्रिकेट एकेडमी ने न्यू स्पोर्टिंग क्रिकेट एकेडमी को 5 विकेट से हराया।

कटिहार लीग:-हेमकुंज क्रिकेट एकेडमी ने न्यू स्पोर्टिंग क्रिकेट एकेडमी को 5 विकेट से हराया।

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

Katihar: कटिहार जिला क्रिकेट लीग डिवीजन बी में आज का मैच ग्रुप ए के लिए हेमकुंज क्रिकेट एकेडमी अमदाबाद बनाम न्यू स्पोर्टिंग क्रिकेट एकेडमी सालमारी के बीच खेला गया। वर्षा से बाधित इस मैच का टॉस न्यू स्पोर्टिंग क्रिकेट एकेडमी के कप्तान सरोज कुमार चौधरी ने जीता और पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया ।

निर्धारित 25 ओवर के मैच मैं उनकी शुरुआत काफी खराब रही और उनकी टीम को शुरुआती झटके पहले ओवर और दूसरे ओवर में लगा। इन शुरुआती झटको से टीम उबर न सकी और 13.2 ओवर में 62 रन बनाकर ऑल आउट हो गई। जिसमें सबसे ज्यादा स्कोर मिस्टर एक्स्ट्रा के रहे जिससे 19 रन आये, दूसरे नंबर पर कप्तान सरोज चौधरी रहे हैं जिन्होंने 12 रन बनाए। वही गेंदबाजी करते हुए हेमकुंज की ओर से ईब्राहिम आलम ने 28 रन देकर चार विकेट प्राप्त किए, जबकि सतपाल ने 2 रन देकर 2 विकेट लिए।


इस छोटे से लक्ष्य का पीछा करने उतरी हेमकुंज क्रिकेट एकैडमी अमदाबाद की टीम की भी शुरुआत काफी खराब रही उनके भी चार विकेट मात्र 14 रन पर पवेलियन वापस जा चुके थे पर पांचवें विकेट के रूप में कुणाल और मिथुन के बीच 41 रनों की साझेदारी ने हेमकुंड को इस मैच में वापस ला दिया। मिथुन ने 19 रनों की पारी खेली जबकि कुणाल 28 रनों पर नाबाद रहे


न्यू स्पोर्टिंग की ओर गेंदबाजी करते हुए दिवाक़र ने 20 रन देकर 2 विकेट, द्रविड, सुजीत और संजय ने 1-1 विकेट प्राप्त किये।इस तरह पूल ए के इस मैच को 5 विकेट से जीत कर हेमकुंज क्रिकेट एकेडमी ने 2 अंक प्राप्त किये।
मैन ऑफ द का पुरस्कार मैच में 4 विकेट लेने वाले युवा स्पिनर इब्राहिम आलम को दिया गया। मैच में अंपायरिंग की भूमिका दीपक जायसवाल और साहिल रजा ने निभाई जबकि स्कोरिंग फ़िरोज़ रज़ा ने की।


कल का मैच पूल सी में थ्री स्टार बनाम मनिहारी क्रिकेट क्लब के बीच सुबह 9.30 बजे से डी एस कॉलेज मैदान पर खेला जाएगा। इस बात की जानकारी देते हुए कटिहार जिला क्रिकेट एसोसिएशन के संयुक्त सचिव तौसीफ अख्तर ने बताया की 5 मार्च तक चलने वाले डिवीजन बी के फेज 1 के पूरा होने के बाद हेमन ट्रॉफी के चयन हेतु चार टीमो का राउंड रोबिन लीग का आयोजन किया जाएगा जिसके टीम की घोषणा बुधवार शाम तक कर दी जाएगी।

Related Articles

error: Content is protected !!