Home Bihar सीएबी सचिव आदित्य वर्मा ने मनोज कुमार कुलमणि पर किया एफआईआर ,देखे

सीएबी सचिव आदित्य वर्मा ने मनोज कुमार कुलमणि पर किया एफआईआर ,देखे

by Khelbihar.com

पटना 16 फरवरी: बिहार क्रिकेट के खबरों में रहने वाले सीएबी के सचिव आदित्य वर्मा ने आज पाटलीपुत्र थाना मे मनोज कुमार कुलमणि के फेसबुक पर विवादित टिपन्नी देने से आहत हो कर एफआईआर दर्ज कर कारवाई सुनिश्चित करने के लिए आवेदन दिया है ।मिडीया बंधुओ को थाना प्रभारी पाटलीपुत्र को दिए हुए लिखित बयान मे बिहार सरकार के द्वारा बनाए गए सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक बयान या पोस्ट करने पर कड़ी कार्यवाही के आलोक मे मनोज कुमार कुलमणि के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर कारवाई करने की मांग की है।

फोटोशॉप की फोटो

वर्मा ने अपने आवेदन में लिखा है की मनोज कुमार कुलमणि ने गलत तरीके से मेरा ,बीसीए अध्यक्ष राकेश कुमार तिवारी और बीसीए प्रवक्ता संजीव मिश्र का फोटोशॉप कर हाथ में धारधार हथियार पकड़ा कर हत्यारा ब्लैक मेलर बोला है जिससे मेरे मान-सम्मान को ठेस पहुंचा रहा है और यह पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है।

आदित्य वर्मा ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा है कि बीसीसीआई के खिलाफ मैने बिहार के क्रिकेटरो के लिए सुप्रीम कोर्ट मे याचिका डाल कर लम्बी लड़ाई लड़ कर बिहार के खिलाड़ियों को उनका वाजिब हक 18 सालो के बाद दिलाया था । आज भी सुप्रीम कोर्ट मे बीसीसीआई वनाम सीएबी केस का मामला चल रहा है, लेकिन कुछ असामाजिक तत्व लगातार मेरे तथा बच्चे के उपर आपत्तिजनक पोस्ट डाल रहे थे । मेरी आधी से ज्यादा जिंदगी कोर्ट कचहरी मे बिहार के खिलाड़ियों के न्याय के लिए लड़ाई मे गुजरी है, आज से मैने तय कर लिया है कि बिहार क्रिकेट के मैटर मे कोई भी आदमी चाहे वह कितना बड़ा हो अगर मेरे खिलाफ किसी प्रकार की भद्दी टिपन्नी करेगा, मै अपने बिहार सरकार के नए कानून सोशल मीडिया के तहत एफआईआर दर्ज करूँगा।

Related Articles

error: Content is protected !!