Home अंतराष्ट्रीय क्रिकेट एशिया कप में भारत और पाकिस्तान के बीच मैच दुबई में खेला जाएगा-सौरव गांगुली

एशिया कप में भारत और पाकिस्तान के बीच मैच दुबई में खेला जाएगा-सौरव गांगुली

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

Kolkata: बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने शुक्रवार को कहा कि अगला एशिया कप दुबई में होगा जहां टूर्नामेंट में भारत और पाकिस्तान की टीमें हिस्सा ले रही हैं. बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली यह जानकारी दी. दुबई में तीन मार्च को एशियाई क्रिकेट परिषद (एसीसी) की बैठक होनी है.

गांगुली ने दुबई रवाना होने से पहले यहां ईडन गार्डन्स स्टेडियम में संवाददाताओं से कहा, “एशिया कप दुबई में खेला जाएगा जिसमें भारत और पाकिस्तान, दोनों हिस्सा लेंगे.” इस बार एशिया कप की मेजबानी पाकिस्तान को करनी थी, लेकिन भारत ने पाकिस्तान में खेलने से मना कर दिया था.

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान ने साथ ही महिला टी-20 विश्व कप के सेमीफाइनल में पहुंचने वाली भारतीय टीम को भी बधाई दी. उन्होंने कहा, “वे शानदार क्रिकेट खेल रही हैं और इसी के दम पर क्वालीफाई किया है. कोई भी इस टूर्नामेंट में फेवरेट नहीं है. भारतीय टीम अच्छी है, देखते हैं क्या होता है.”

बता दें कि साल 2012-13 से दोनों टीमों के बीच कोई भी बाइलेट्रल सीरीज नहीं हुई है. ऐसे में दोनों देशों के बीच राजनीतिक उतार-चढ़ाव और बॉर्डर पर लगातार पाकिस्तान की तरफ से हो रहे आतंकी हमले को देखते हुए क्रिकेट पर विराम दिया गया है. यहां कई भारतीय फैंस का ये भी कहना है कि जब तक पाकिस्तान अपनी हरकतों से बाज नहीं आएगा तब तक भारत उसके साथ कोई भी मैच नहीं खेलेगा. इसपर कई पूर्व खिलाड़ियों के भी बयान आ चुके हैं. जहां पाकिस्तान के कई पूर्व खिलाड़ी इसपर विवादित बयान भी दे चुके हैं.

Related Articles

error: Content is protected !!