Home Bihar Cricket News, चैलेंजर ट्रॉफी में कटिहार ग्रीन की पहली जीत, कटिहार ब्लू चैलेंजर ट्रॉफी से बाहर।

चैलेंजर ट्रॉफी में कटिहार ग्रीन की पहली जीत, कटिहार ब्लू चैलेंजर ट्रॉफी से बाहर।

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

Katihar: स्वर्गीय मनोज ठाकुर स्मृति केडीसीए चैलेंजर ट्रॉफी मैं आज का मुकाबला कटिहार ग्रीन और कटिहार ब्लू के बीच खेला गया मैच का टॉस कटिहार ग्रीन के कप्तान सूरज शर्मा ने जीता और पहले क्षेत्ररक्षण करने का फैसला किया !

पहले बल्लेबाजी करने उतरी ब्लू की टीम अपने सजी हुई बैटिंग लाइन के बावजूद 45 ओवर के निर्धारित इस गेम में 178 रन ही बना सकी। इसमें सर्वाधिक स्कोर उनके कप्तान रिजवान अंसारी का रहा जिन्होंने 75 बॉल पर 62 रनों की कप्तानी पारी खेली और आखिरी आउट होने वाले बल्लेबाज रहे। उनके अलावा सलामी बल्लेबाज साहिल रज़ा ने संयमित पारी खेलते हुए 63 बॉल पर 36 रनों की पारी खेली। कल के शतकवीर अश्विनी ने आज 23 रन पर ही आउट ही गए। गेंदबाजी में ब्लू की ओर से दिगम्बर ने 5 ओवर में 16 रन दे कर 2 विकेट लिए, सुजीत ने 7 ओवर में 34 रन दे कर 2 विकेट जबकि रोहित, संतोष, श्यान और निहाल ने 1-1 विकेट प्राप्त किये।


इस लक्ष्य का पीछा करने उतरी ग्रीन की टीम ने अपने अनुभवी सलामी बल्लेबाज रोहित पमनानी के 43 बॉल पर 40 रन, कप्तान एव बिहार U-23 के सदस्य सूरज शर्मा 23 रन, उभरते हुए युवा बल्लेबाज आकाश सिंह 34 रन एव वेटरन संतोष सिंह के 45 बॉल पर बनाये नाबाद 35 रन से ग्रीन ने इस मैच को 12 ओवर रहते 5 विकेट से जीत कर फाइनल के लिए अपनी उम्मीदे बरक़रार रखी। गेंदबाजी करते हुए ब्लू की ओर से अश्विनी ने 46 रन दे कर 2 विकेट, इरफान ने 28 रन दे कर 2 विकेट और रवि लारा ने 18 रन दे कर 1 विकेट प्राप्त किया।


आज का मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार संतोष सिंह को उनके नाबाद 35 रन एव एक विकेट केलिए दिया गया। मैच में अंपायरिंग की भूमिका गुलाम हैदर एवं फ़िरोज़ रज़ा ने निभाई जबकि स्कोरिंग अंकित भास्कर ने की।कल और परसो विश्राम का दिन है। बाकी के बचे हुए मैच 12 मार्च से खेले जाएंगे।

Related Articles

error: Content is protected !!