Home अंतराष्ट्रीय क्रिकेट तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी कोरोनावायरस के बीच गरीब और जरूरत लोगों को कर रहे मदद

तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी कोरोनावायरस के बीच गरीब और जरूरत लोगों को कर रहे मदद

by Khelbihar.com

खेलबिहार

नई दिल्ली, 2 जून: भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी कोरोनावायरस महामारी के बीच गरीब और जरूरत लोगों को भोजन और मास्क बांट रहे हैं। शमी ने उत्तर प्रदेश में बिजनौर शहर के पास सहसपुर में अपने घर के पास भोजन वितरण केंद्र बनाया है। वहां पर वह राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 24 के पास जरूरतमंदों को मास्क और खाना मुहैया करा रहे हैं।


Warning: Undefined array key “align” in /home/khelbihar.com/public_html/wp-content/plugins/advanced-ads/modules/gutenberg/includes/class-gutenberg.php on line 231

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने खुद अपने आधिकारिक ट्विटर पर इसकी जानकारी दी है और इसके लिए बोर्ड ने तेज गेंदबाज शमी की तारीफ भी की है।

बीसीसीआई ने 42 सेकेंड की अपनी वीडियो में कहा, “जब भारत कोरोना से लड़ रहा है मोहम्मद शमी आगे आकर लोगों की मदद कर रहे हैं। वह उत्तर प्रदेश में अपने घर सहसपुर के पास राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 24 पर लोगों को खाने के पैकेट और मास्क बांट रहे हैं। इस जंग में हम सब साथ हैं।”

बीसीसीआई के ट्वीट पर शमी ने बोर्ड का शुक्रिया अदा किया है। उन्होंने ट्वीट का जवाब देते हुए कहा, ” शुक्रिया बीसीसीआई, यह तो मेरा फर्ज था।”

Related Articles

error: Content is protected !!