Home Bihar बिहार विधानसभा में बीसीए अध्यक्ष के खिलाफ सवाल उठाने वालों के प्रति आभार व्यक्त करता हूं-शशिभूषण(सुपौल सचिव)

बिहार विधानसभा में बीसीए अध्यक्ष के खिलाफ सवाल उठाने वालों के प्रति आभार व्यक्त करता हूं-शशिभूषण(सुपौल सचिव)

by Khelbihar.com

खेलबिहार न्यूज़

पटना 8 जून: सोशल मीडिया के विभिन्न खेल संवाददाता ने जो समाचार बिहार वासियों के साथ-साथ क्रिकेट प्रेमियों को जानकारी उपलब्ध कराएं हैं वह बिहार क्रिकेट के लिए आज सादे पन्नों पर काला अध्याय लिखा गया है ये बाते प्रेस विज्ञप्ति जारी करते हुए सुपौल जिला क्रिकेट संघ के सचिव शशिभूषण सिंह ने खेलबिहार से कही है।।

उन्होंने कहा है कि जब बिहार के सबसे बड़े सदन (बिहार विधानसभा) में कांग्रेस के छ:सदस्यों ने बीसीए अध्यक्ष के खिलाफ असंवैधानिक कार्यों के खिलाफ एवं वित्तीय अनियमितता की जाँच विजिलेंस से कराने का अनुशंसा करते हुए जाँच कराने का आदेश करवा दिए। हम सम्पूर्ण बिहार के जिला क्रिकेट संघ की ओर से इन सदस्यों के प्रति आभार व्यक्त करते हैं कि आपके इमानदार कोशिशों के कारण बिहार क्रिकेट रसातल में जाने से बच गया ।

तो दुसरी तरफ लाखों क्रिकेट खेलने वाले बच्चों के भविष्य का रक्षा भी हो सका है। अब सवाल उठता है कि बीसीए अध्यक्ष महोदय के पास नैतिकता कितना बचा हुआ है। जिनके ऊपर जिला क्रिकेट संघ के पदाधिकारियों ने एक स्वर में वित्तीय अनियमितता सहित अन्य कई आरोप लगा चुके हैं विशेष कर आज मुजफ्फरपुर जिला क्रिकेट संघ के सचिव महोदय मनोज कुमार जी के द्वारा विस्तार से विभिन्न खेल न्यूज चैनलों को लिखित रूप से दिया है और प्रकाशित भी हुआ है साक्ष्य के लिए कम है।

इस आधार पर अपने पद से इस्तीफा देंगे?इनके द्वारा बीसीए संविधान की हत्या कितने क्रूरता से किया गया है अब भी बताने की जरूरत है क्या?जब 31जनवरी 2020को आरा में बीसीए का अबैध एजीएम आयोजित कर निर्वाचित जिला क्रिकेट संघ के अधिकारियों को बैठक में बैठने रोक कर वैसे लोगों को बैठक में बैठने का अनुमति देते बंधक बनाकर मन माफिक निर्णय ले लिया गया और निर्दोष सचिव पर एकतरफा आरोप गठित कर पहले निलंबन आदेश फिर जाँच कमिटी का गठन किया जाना अनैतिकता कार्य नहीं तो संवैधानिक तरीके से किया गया निर्णय कैसे माना जा सकता है।

अन्त एक बार फिर से बिहार विधानसभा के छं सदस्यों को सभी जिला क्रिकेट संघ के तरफ से आभार व्यक्त हुए। बीसीए अध्यक्ष को नैतिकता के आधार पर बीसीए अध्यक्ष पद से इस्तीफा देने का अनुरोध करते हैं। वहीं भाजपा के प्रान्तीय प्रवक्ता प्रेम रंजन पटेल साहब और मुजफ्फरपुर के सचिव मनोज कुमार को बहुत-बहुत धन्यवाद कि आज आप दोनों ने भी बीसीए अध्यक्ष को मानस पटल पर बेहतर तरीके से रखने का सुन्दर प्रयास किया है।

Related Articles

error: Content is protected !!