Home Uttar Pardesh Cricket News उत्तर प्रदेश रणजी ट्रॉफी ट्रायल में भाग लेने के लिए मुरादाबाद ने जारी की 18 खिलाड़ियों की लिस्ट।देखें

उत्तर प्रदेश रणजी ट्रॉफी ट्रायल में भाग लेने के लिए मुरादाबाद ने जारी की 18 खिलाड़ियों की लिस्ट।देखें

by Khelbihar.com

मुरादाबाद 28 नवंबर: बीते शुक्रवार से शुरू हुई मुरादाबाद सीनियर वर्ग के खिलाड़ियों के प्रारंभिक ट्रायल सम्पन्न हो गया है तथा इस ट्रायल में चयनित खिलाड़ियो की लिस्ट जिला क्रिकेट एसोसिएशन मुरादाबाद ने जारी कर दिया।।

जिला क्रिकेट एसोसिएशन मुरादाबाद के सचिव विजय गुप्ता ने बताया है कि मुरादाबाद ज़ोन के सीनियर वर्ग के खिलाड़ियो का ट्रायल सम्पन्न हो चुका है और चयनकर्ताओं ने चयनित खिलाड़ियो नाम जारी कर दिए है।। इसमे तीन जनपदों से खिलाड़ियो का चयन किया गया है।

चायननित खिलाड़ियो के नाम इस प्रकार से है

मुरादाबाद जनपद:-
शिवम सिंह, शिवम शर्मा, आर्यन जुमैल,मोहसिन खां,वाजिद अली, वीरेन्द्र सिंह,युधिष्ठर,सभ्मन सिंह,श्रीकांत,शिवम चौधरि,विशाल सेतो,अरुण कुमार, सुभम कुमार सिंह,

रामपुर जनपद:-
राज गुप्ता,मो. मुसैंन,पोनित चाहल

जे.पी नगर जनपद:- मनु श्रेष्ठ, फरहान

मुरादाबाद के सचिव विजय गुप्ता ने कहा कि इन चयनित खिलाड़ियों को प्रथम चरण के प्रदेशीय रणजी ट्रायल के लिए 3 दिसम्बर को सुबह 8 बजे कमला क्लब कानपुर में रिपोर्ट करेंगे।

उन्होंने आगे बताया कि सभी खिलड़ियों को अपना पहचान पत्र(आधार कार्ड) ,फेस मास्क,और सेनेटाइजर लेकर जाना अनिवार्य है।। यूपीसीए के नियमानुसार ट्रायल के बाद उसी दिन वापस आना होगा।।

Related Articles

error: Content is protected !!