Home झारखण्डJHARKHAND दुमका जिला लीग : हरि के अर्दश्तकीय पारी और अंकित के घातक गेंदबाजी से जीता अम्बिका स्पोर्ट्स।

दुमका जिला लीग : हरि के अर्दश्तकीय पारी और अंकित के घातक गेंदबाजी से जीता अम्बिका स्पोर्ट्स।

by Khelbihar.com

दुमका 25 दिसंबर: दुमका जिला पंडित तारकेश्वर चौबे मेमोरियल लीग में आज का मुकाबला अम्बिका स्पोर्ट्स और स्पोर्ट्स ज़ोन क्रिकेट अकादमी बी के बीच खेला गया जिसमे अम्बिका स्पोर्ट्स ने मैच को 145 रन से जीत लिया । जिला कांग्रेस के महासचिव एवं पूर्व क्रिकेटर जुगल किशोर सिंह”गणेश की ओर से मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार साहेब हरि को मिला।

जिसमें टॉस जीत के पहले बल्लेबाजी करते हुए अम्बिका सपोर्ट ने 35 ओवर में 277 रन का विशाल लक्ष्य खड़ा किया।अम्बिका स्पोर्ट्स के तरफ से बल्लेबाज़ी करते हुऐ साहेब हरि ने 85 रन,आलोक सोरेन ने 47 रन,अभिषेक ने 36 रन,आबू ने 28 रन,दीपक ने 19 रनों का योगदान दिया।स्पोर्ट्स जोन क्रिकेट अकादमी बी की तरफ से गेंदबाजी करते हुए उत्सव चौरसिया और आशीष ने 3-3 विकेट, सुमित ने 2 विकेट,ऋषि ने 1 विकेट लिया।

278 रनों के जबाब में स्पोर्ट्स जोन क्रिकेट अकादमी की ओर बल्लेबाज़ी करते हुए 36 ओवर में 131 रन ही बना सकी।स्पोर्ट्स जोन क्रिकेट अकादमी बी की ओर से बल्लेबाजी करते हुए आदित्य ने 20 रन,ऋषि ने 19 रन,अनूप ने 18 रन और दिव्य मिश्रा ने 12 रनों का योगदान दिया।अम्बिका स्पोर्ट्स की ओर से गेंदबाजी करते हुए आनंद तिवारी ने 4 विकेट,आबू ने 2 विकेट, अजय और साहेब ने 1-1 विकेट लिया।

जिला कांग्रेस के महासचिव एवं पूर्व क्रिकेटर जुगल किशोर सिंह”गणेश की ओर से मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार साहेब हरि को मिला। इसकी जानकारी गोविन्दा तिवारी मीडिया प्रभारी जिला क्रिकेट संघ दुमका ने दी।

Related Articles

error: Content is protected !!