Home Bihar कैमूर चैंपियन लीग में खिताबी जंग के लिए उतरेंगी कमलाकर और सनराइज।

कैमूर चैंपियन लीग में खिताबी जंग के लिए उतरेंगी कमलाकर और सनराइज।

by Khelbihar.com

खेलबिहार न्यूज़

कैमूर 30 दिसंबर: कैमूर चैंपियंस ट्रॉफी टी 20 के दूसरे सेमीफाइनल में आज का मैच सनराइज क्रिकेट क्लब बनाम हीरोज क्रिकेट क्लब के बीच खेला गया।आज का इस सेमीफाइनल मैच में हीरोज ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया।

निर्धारित 20 ओवर के इस मैच मे हीरोज ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 8 विकेट खो कर 91 रन का लक्ष्य निर्धारित किया।जिसमे हीरोज के तरफ से बल्लेबाजी में एकमात्र प्रिंस ने अत्यधिक 23 रन बनाया।सनराइज के तरफ से गेंदबाजी में अलीजान ने 3 विकेट तथा वैभव ने 2 विकेट लिए।

जवाबी पारी में खेलने उतरी सनराइज की टीम ने 11.5 गेंदों में ही एक विकेट के नुकसान पर निर्धारित लक्ष्य प्राप्त कर लिया।सनराइज के तरफ से बल्लेबाजी मे सौरव प्रताप ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी का प्रदर्शन करते हुए 35 गेंदों में 58 रन बनाए तथा उनका साथ देते हुए विवेक मोहन ने 33 रन बनाए।

मैन ऑफ द मैच सौरव प्रताप को शानदार बल्लेबाजी के लिए अमितेश प्रताप सिंह द्वारा दिया गया।इस मैच में अंपायरिंग अजय कुमार सिंह तथा दिलीप पटेल ने एवं ऑनलाइन स्कोरिंग सोनल तथा ऑफलाइन स्कोरिंग सौरव ने किया। इसी के साथ फाइनल मैच 1 जनवरी को कमलाकर क्रिकेट क्लब और सनराइज क्रिकेट क्लब के बीच स्थानीय जगजीवन मैच में 11 बजे दिन से खेला जाएगा।

Related Articles

error: Content is protected !!