Home Bihar शिवहर जिला लीग : शिवम् के ताबड़तोड़ शतकीय पारी(119 रन) से राइजिंग स्टार सीसी विजयी।

शिवहर जिला लीग : शिवम् के ताबड़तोड़ शतकीय पारी(119 रन) से राइजिंग स्टार सीसी विजयी।

by Khelbihar.com

शिवहर 6 जनवरी : जगदीश नन्दन सिंह मेमोरियल शिवहर जिला क्रिकेट लीग 2020-21 के 13वां मुकाबले में आज सुबह राइजिंग स्टार क्रिकेट क्लब ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया।

पहले बल्लेबाजी करते हुए राइजिंग स्टार ने बल्लेबाज शिवम के 13 चौके एवं 8 छक्के की मदद से 54 गेंदों में शानदार 119 रनों की पारी खेला जिसके मदद से 24.3 ओवरों में 10 विकेट पर 234 रनों का स्कोर खड़ा किया ।

जवाब में खेलते हुए भारती क्रिकेट क्लब की टीम ने बेहतरीन शुरुआत की और सूरज ने 95‌ रनो के पारी खेला और सिर्फ 5 रनो से अपने अर्धशतक से चूक गई  इसके अलावे  ने प्रियांशु ने 56 रनों की शानदार पारी खेली । लेकिन बाद का कोई भी बल्लेबाज टीक कर नहीं सका और राइजिंग स्टार क्रिकेट क्लब ने यह मैच 11 रनों से जीत लिया । मैच में बेहतरीन शतक लगाने वाले शिवम को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया ।

शिवहर जिला क्रिकेट संघ के उपाध्यक्ष श्री प्रशांत कुमार प्रभाकर ने बताया कि जगदीश नन्दन सिंह चैरीटेबल ट्रस्ट द्वारा प्रायोजित एवं शिवहर जिला क्रिकेट संघ द्वारा आयोजित ‌जगदीश नंदन सिंह मेमोरियल शिवहर जिला क्रिकेट लीग 2020-21 के सभी मैचों के लाईव स्कोरिंग का आनंद शिवहर जिला क्रिकेट संघ के वेबसाईट sheohardca.com पर जाकर उठाया जा सकता है ।

कल पुल C का दूसरा मैच नटराज क्रिकेट क्लब एवं ब्लॉक क्रिकेट क्लब के बीच खेला जाएगा ।

Related Articles

error: Content is protected !!