Home झारखण्ड दुमका लीग : अभिषेक यादव के हरफनमौला खेल(5 विकेट और नाबाद 51रन )से जूनियर कैंप बी जीता

दुमका लीग : अभिषेक यादव के हरफनमौला खेल(5 विकेट और नाबाद 51रन )से जूनियर कैंप बी जीता

by Khelbihar.com

[ad_1]

दुमका 12 जनवरी : अभिषेक यादव (5 विकेट और नाबाद 51) के हरफनमौला खेल की बदौलत जूनियर कैंप बी ने पंडित तारकेश्वर चौबे मेमोरियल दुमका जिला क्रिकेट लीग में लाज एकेडमी बी को सात विकेट से पराजित किया।

शहर के जिला ए टीम क्रिकेट ग्राउंड पर खेली जा रही इस लीग के अंतर्गत मंगलवार को खेले गए मैच में लाज एकेडमी बी ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया।अभिषेक यादव की गेंदबाजी के आगे लाज एकेडमी बी के बल्लेबाज बेवस नजर आये और पूरी टीम 24.1 ओवर में मात्र 91 रन पर ऑल आउट हो गई। लाज एकेडमी बी की ओर से रोहित रंजन ने 12,देव ने 19, आशुतोष आनंद ने 14 रन बनाये। अतिरिक्त से 28 रन बने। जूनियर कैंप बी की ओर से अभिषेक यादव ने 21 रन देकर पांच, दिव्यांशु ने 20 रन देकर दो, सुमित सिंह ने 9 रन देकर दो और प्रियांशु ने 28 रन देकर 1 विकेट चटकाये।

जवाब में जूनियर कैंप बी की शुरुआत खराब रही पर गेंदबाजी में कमाल दिखाने वाले अभिषेक यादव ने एक छोर संभाले रखा। जूनियर कैंप बी के 3 विकेट 36 पर गिर गए थे। इसके बाद सत्यम दूबे ने अभिषेक का साथ और दोनों ने मिल कर टीम को सात विकेट से जीत दिला दी। जूनियर कैंप ने 16.5 ओवर में 3 विकेट पर 93 रन बनाये।
अभिषेक यादव ने 51 गेंद में 8 चौका व 1 छक्का की मदद से 51, सत्यम दूबे ने 18 गेंद में चार चौकों की मदद से 22 रन बनाये। लाज एकेडमी बी की ओर से प्रवीण यादव ने 12 रन देकर 1, देव ने 38 रन देकर 1 और विकास सिंह ने 28 रन देकर 1 विकेट चटकाये।

मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार अभिषेक यादव को मानव कल्याण समिति के अध्यक्ष संतोष कुमार भदोरिया ने प्रदान किया। अंपायर किसलय पल्लव और रोहित सिंह थे। स्कोरर सौरभ पाठक थे। यह जानकारी मीडिया प्रभारी गोविंदा तिवारी ने दी।

[ad_2]

Source link

Related Articles

error: Content is protected !!