Home Bihar मधुबनी जिला ए डिवीज़न लीग में टाउन क्रिकेट क्लब “ब्लू” एवं रेड टीम जीती

मधुबनी जिला ए डिवीज़न लीग में टाउन क्रिकेट क्लब “ब्लू” एवं रेड टीम जीती

by Khelbihar.com

मधुबनी 1 फरवरी: मधुबनी जिला क्रिकेट संघ के “A” डिवीज़न लीग मकसूदां और उच्च विद्यालय मैदान, पंडौल के मैदान पर चल रहा है। उच्च विद्यालय के मैदान पर जहां फ़्रेंड्स क्रिकेट क्लब, उमगाँव बनाम टाउन क्रिकेट क्लब “ब्लू”, मधुबनी के बीच मैच था वहीँ मकसूदां, पंडौल के मैदान पर नारायनपट्टी क्रिकेट क्लब, नारायनपट्टी बनाम टाउन क्रिकेट क्लब “रेड”, मधुबनी के बीच मैच था।

निर्णायक द्वारा निर्धारित किये गए 30 ओवर के मैच में उच्च विद्यालय मैदान पर फ्रेंड्स क्रिकेट क्लब, उमगांव ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए फ्रेंड्स क्रिकेट क्लब, उमगांव के बल्लेबाज 22.5 ओवरों में अपने 10 विकेट गंवाकर 115 रन बनाए। बल्लेबाजी में फ्रेंड्स क्रिकेट क्लब की ओर से शिवम गुप्ता ने 21 रन, राहुल ठाकुर ने 22 रन, अमन झा ने 22 रन और रौशन कुमार ने 13 रन की पारी खेली। वहीं गेंदबाजी में टाउन क्रिकेट क्लब “ब्लू”, मधुबनी के गेंदबाज गौतम सिंह ने 17 रन देकर 2 विकेट, आयुष आनंद ने 32 रन देकर 2 विकेट, केशव कुमार ने 7 रन देकर 2 विकेट और धर्मेन्द्र, नेहाल ठाकुर तथा आदित्य राज ने एक एक विकेट लिए।

जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी टाउन क्रिकेट क्लब “ब्लू”, मधुबनी ने 23.2 ओवर में 8 विकेट खोकर 119 रन ही बनाकर मैच को 2 विकेट से जीत लिया। बल्लेबाजी में मयंक ने 32 रन, राजा पोलार्ड 14 रन, आयुष आनंद 15 रन और केशव कुमार ने 10 रन बनाए। फ़्रेंड्स क्रिकेट क्लब की ओर से गेंदबाज में विकाश, अखिलेश और नरेश साहनी ने दो दो और राहुल ठाकुर ने एक विकेट लिया। इस तरह टाउन क्रिकेट क्लब “ब्लू”, मधुबनी ने 2 विकेट से मैच को जीत लिया। यहां पे निर्णायक की भूमिका में रविन्द्र कुमार सिंह और रविश कुमार थे।

मकसूदां के मैदान पर टाउन क्रिकेट क्लब “रेड”, मधुबनी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए टाउन क्रिकेट क्लब ने निर्धारित 35 ओवर के मैच में 32.1 ओवर खेलते हुए 10 विकेट गंवाकर 163 रन बनाए। युवराज ने 28 रन और अतीन्द्र मिश्रा ने 22 रन, मो इक़बाल अंसारी ने 16 रन, मुकेश कुमार यादव ने 14 रन, राकेश कुमार गुड्डू ने 14 रन और गौरव कुमार ने 12 रनो का योगदान दिया। वहीं गेंदबाजी में नारायनपट्टी क्रिकेट क्रिकेट क्लब, नारायनपट्टी के गेंदबाज प्रिंस प्रभाकर ने 30 रन देकर 2 विकेट, चंद्रेश ठाकुर ने 28 रन देकर 4 विकेट, ओमप्रकाश ने 23 रन देकर 2 विकेट और करण तथा दिव्यांशु ने एक एक विकेट लिए।

जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी नारायनपट्टी क्रिकेट क्लब, नारायनपट्टी की टीम 35 ओवर में 9 विकेट खोकर 160 रन ही बना सकी। बल्लेबाजी में नारायनपट्टी क्रिकेट क्लब की ओर से अमन गुप्ता ने 48 रन, प्रिंस प्रभाकर ने 18 रन, कारण ने 16 रन का योगदान दिया। वही गेंदबाजी में टाउन क्रिकेट क्लब “ब्लू”, मधुबनी की ओर से नीरज, हर्ष और गौरव ने दो दो विकेट लिए तथा हर्ष नंदा और सरोज ने एक एक विकेट लिए। इस तरह टाउन क्रिकेट क्लब ” रेड”, मधुबनी ने 3 रन से मैच को जीत लिया। यहां पर निर्णायक की भूमिका मे प्रफुल्ल नारायण कर्ण और अनुराग कुमार थे।

कल उच्च विद्यालय मैदान पर डायमंड क्रिकेट क्लब “रेड”, पंडौल और जानकी क्रिकेट क्लब, जयनगर के बीच तथा मकसूदां मैदान पर यासीन स्पोर्टिंग क्लब, बिस्फी और डायमंड क्रिकेट क्लब, पंडौल के बीच होगा। सभी मैचों के लाइव स्कोरिंग मधुबनीडीसीए डॉट कॉम पे जा के रोज देखा जा सकता है।

Related Articles

error: Content is protected !!