Home Bihar स्वतंत्रता सेनानी कप में डॉल्फिन क्रिकेट एकेडमी ने खुदीराम बॉस क्रिकेट एकेडमी को हराया

स्वतंत्रता सेनानी कप में डॉल्फिन क्रिकेट एकेडमी ने खुदीराम बॉस क्रिकेट एकेडमी को हराया

by Khelbihar.com

मुज़फ़्फ़रपुर 7 फरवरी : चौहान घिरनी पोखर क्रिकेट क्लब के द्वारा आयोजित स्वतंत्रता सेनानी कप 2021 का उद्घाटन मुकाबला डॉल्फिन क्रिकेट एकेडमी मुजफ्फरपुर और खुदीराम बोस क्रिकेट एकेडमी बरुआरी के बीच खेला गया।

जिसमें डॉल्फिन क्रिकेट एकेडमी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 34.4 ओवर में पूरी विकेट खोकर 201 रन का स्कोर खड़ा किया जिसमें सर्वाधिक रन प्रेम ने 32 रन और उत्सव 37 रन का योगदान दिया खुदीराम बोस क्रिकेट एकेडमी बरूआरी के तरफ से गेंदबाज विशाल ने तीन शुभम शेखर ने दो और सिद्धार्थ ने दो विकेट चटकाए।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी खुदीराम बोस क्रिकेट एकेडमी की टीम पूरी टीम 24 ओवर में 171 रन पर सिमट गए जिसमें शुभम शेखर ने 45 रन और विशाल ने 26 रन और अभिषेक भारती ने 15 रन की पारी खेली डॉल्फिन क्रिकेट एकेडमी के तरफ से ताल्हा ने 3 विकेट और नीरज ने 1 विकेट और काशिफ ने दो विकेट चटकाए मैन ऑफ द मैच ताल्हा को दिया गया.

इस मौके पर ग्राम पंचायत बरुआरी के मुखिया स्वराज सिंह,चौहान घिरणी पोखर क्रिकेट क्लब के उपाध्यक्ष विक्की सिंह, संयुक्त सचिव राजू कुमार, सचिव रंजन कुमार, डॉल्फिन के हेड कोच और पूर्व झारखंड के रणजी खिलाड़ी बंटी कुमार, आदि लोग उपस्थित थे

Related Articles

error: Content is protected !!