Home झारखण्ड देवघर:सुपर डिवीज़न में सत्संग सीसी और बी-डिवीज़न में बादशाह सीसी विजयी

देवघर:सुपर डिवीज़न में सत्संग सीसी और बी-डिवीज़न में बादशाह सीसी विजयी

by Khelbihar.com

[ad_1]

देवघर 9 फरवरी: देवघर जिला क्रिकेट संघ द्वारा आयोजित सुपर डिवीज़न लीग में आज का मुकाबला केकेएन स्टेडियम में सत्संग सीसी और साई ए के बिच खेला गया जिसमे टॉस सत्संग की टीम ने जीता और पहले बल्लेबजी करने का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करते हुई सत्संग सीसी की टीम 39 ओवर में 224 रन बनाकर सिमटी। जिसमे रितेश 55 रन और मनीष ने 49 रनो का योगदान किया। गेंदबाजी में अनुराग और प्रियांशु को चार चार विकेट मिला।

जबाब में बल्लेबजी करते हुए साई ए टीम ने 33.4 ओवर में सिर्फ 167 रन ही बना सका। बल्लेबाज योगदीप साहनी ने 55 रन और शिवम् सिंह ने 49 रनो की पारी खेली। गेंदबाजी करते हुए सुमंत और नितेश ने दो दो विकेट झटका। इस तरह इस मुकाबले को सत्संग की टीम 57 रनो से जीता लिया।

बी -डिवीज़न लीग में बादशाह क्रिकेट क्लब 130 रनो जीता।

जिला संघ के तत्वाधान में आयोजित जिला बी-डिवीज़न लीग में आज का मुकाबला बादशाह सीसी और त्रिशील सीसी 2 के बिच खेला गया। टॉस जीतकर बादशाह सीसी की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 25 ओवर में तीन विकेट खोकर 234 रन बनाया जिसमें हिमांशु नाबाद 58 रन और सोहिल नाबाद 41 रन बनाया। गेंदबाजी में सचिन दो तथा रोहित को एक विकेट मिला।

जबाब में बल्लेबाजी करते हुए त्रिशूल सीसी 2 की टीम सिर्फ 103 रन बनाकर ढेर हो गया। आदित्य 31 रन और रोहित ने 16 रनो का योगदान किया। गेंदबाजी में अंशुल को तीन ,तुषार को दो तथा दीपक को एक विकेट मिला।

[ad_2]

Source link

Related Articles

error: Content is protected !!